महाराष्ट्र में आपसी झगड़े के बाद पत्नी की हत्या करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

मामला महाराष्ट्र के ठाणे का है.  (सांकेतिक तस्वीर)
मामला महाराष्ट्र के ठाणे का है. (सांकेतिक तस्वीर)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले में कथित रूप से पत्नी की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने 40 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है .

  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले में आपसी झगड़े के बाद कथित रूप से पत्नी की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने 40 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है . पुलिस ने इसकी जानकारी दी . पुलिस ने बताया कि यह घटना जिले के भिवंडी शहर में सोमवार को हुयी .

भिवंडी जोन-2 के पुलिस उपायुक्त राजकुमार शिंदे ने बताया कि घर खर्च को लेकर पत्नी और पति के बीच हमेशा झगड़ा होता था क्योंकि आरोपी पैसे नहीं देता था और उसे पत्नी पर शक भी था . उन्होंने बताया कि सोमवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद आरोपी रामरतन सुखलाल भारती ने कथित रूप से लोहे के एंगल से 35 साल की पत्नी पर कई बार हमला किया .

अधिकारी ने बताया कि हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी . मरने वाली महिला के दोस्त की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज