किशोरी के मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 1:12 PM IST
किशोरी के मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
पीड़िता को घर छोड़ने की जगह गांव के ही एक श्मशान में ले गए और सभी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. (प्रतीकात्मक फोटो)

अगवा कर श्मशान में किया रेप, दो घंटे तक बंदी बनाए रखा, जान से मारने की धमकी देकर छोड़ा, पुलिस ने दर्ज किया मामला, दो आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 1:12 PM IST
  • Share this:
नागपुर. जिले के हिंगना क्षेत्र में एक 13 वर्षीय नाबालिग (Minor) के साथ दो बालिगों समेत 4 ने गैंगरेप (Gang rape) किया. दुष्कर्म करने वालों में किशोरी का मौसेरा भाई भी था. जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Police) ने एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार वारदात बीते रविवार रात 11 बजे की है. किशोरी इस दौरान अपने घर से शौच के लिए बाहर गई थी. इसी दौरान आरोपियों ने उसे बहला फुसला कर बाइक (Motorcycle) पर बैठा लिया और फिर श्मशान में ले जाकर बलात्कार किया.

दो घंटे तक बनाया हवस का शिकार
आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार किशोरी जब अपने घर लौट रही थी तो रास्ते में उसे जयप्रकाश ठाकुर, बलवंत गौड़ और दो नाबालिगों ने रोका. इनमें उसका मौसेरा भाई भी था. उन्होंने उसे मोटरसाइकिल से घर छोड़ने की बात कही. इस पर पीड़िता उनकी मोटरसाइकिल पर बैठ गई. आरोपी इस दौरान उसे घर छोड़ने की जगह गांव के ही एक श्मशान में ले गए और सभी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान करीब दो घंटे तक आरोपियों ने किशोरी को हवस का शिकार बनाया.

रिश्तेदार के यहां गई किशोरी

इसके बाद आरोपियों ने उसे किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता इससे डर गई और किसी को बिना कुछ बताए अपने एक रिश्तेदार के यहां पर जाकर सो गई. किशोरी के वापस नहीं लौटने पर घर में हड़कंप मच गया. सुबह जब किशोरी अपने घर लौटी तो पहले तो उसने किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन बाद में परिजन ने जब विश्वास में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अपने साथ गैंगरेप की जानकारी दी. इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने गए और पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया. पुलिस ने इसके बाद दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया. वहीं दो अन्य फरार की तलाश की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...