लाइव टीवी

मुंबई: गहनों को लेकर हुए झगड़े में बेटी ने पी ली फिनाइल, मां ने घर से कूदकर दे दी जान
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 17, 2020, 9:36 AM IST
मुंबई: गहनों को लेकर हुए झगड़े में बेटी ने पी ली फिनाइल, मां ने घर से कूदकर दे दी जान
इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और फिलहाल जांच जारी है.

मुंबई पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि गहनों को लेकर हुए झगड़े के बाद मां और बेटी ने आत्महत्या की कोशिश की. इसमें मां की मौत हो गई, जबकि बेटी अस्पताल में भर्ती है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और फिलहाल जांच जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 9:36 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के उपनगरीय अंधेरी (Andheri) इलाके में रविवार को एक हैरान करने वाली घटना सामने आई. यहां लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में एक मां और बेटी ने कथित रूप से गायब हुए गहनों को लेकर हुए झगड़े के कारण आत्महत्या करने की कोशिश की. इसमें मां की मौत हो गई, जबकि बेटी अस्पताल में भर्ती है.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने यह जानकारी देते हुए बताया कि रविवार शाम 6:15 बजे के करीब प्रिया सागर नाम की 31 वर्षीय महिला ने पाया कि उसके कुछ गहने नहीं मिल रहे हैं. इस पर उसने मां कमल से पूछा तो उन्होंने बताया कि वह सोमवार को इसे लौटा देगी. इसे बात को लेकर झगड़ा बढ़ने लगा और प्रिया ने फिनाइल पी लिया. प्रिया के पिता उसे इलाज के लिए तुरंत कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले गए.

इस बीच घर के नौकर ने पाया कि कमल लापता है. उसने इधर-उधर ढूंढा तो पाया कि वह खून से लथपत जमीन पर पड़ी. उसने पुलिस को सूचित किया तो उन्होंने बताया कि कमल ने शाम करीब 6:45 बजे घर से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और फिलहाल जांच जारी है.



वहीं अंधेरी में ही एक अन्य मामले में पुलिस ने अश्लील डांस के काम में धकेली गईं चार महिलाओं को यहां के एक बार से मुक्त कराया. इस सिलसिले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस उपायुक्त (जोन एक्स) अंकित गोयल ने कहा, 'बार में महिलाओं को अश्लील नाच करने को बाध्य करने के संबंध में गोपनीय सूचना मिलने के बाद (शनिवार को) उस पर छापा मारा गया. हमने बार के मालिक, प्रबंधक, दो वेटरों और दो ग्राहकों को गिरफ्तार किया तथा चार महिलाओं को मुक्त कराया.'

आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता और महाराष्ट्र के होटल, रेस्तरां, बार इत्यादि में अश्लील नाच रोकने संबंधी कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे से तनातनी के बीच शरद पवार ने बुलाई अहम बैठक, NCP के सभी मंत्री होंगे शामिल

महिला ने झगड़े में खुद पर डाला पेट्रोल, आग लगाकर भाग गया 'धोखेबाज़ बॉयफ्रेंड'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 7:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर