Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    COVID-19: महाराष्ट्र में एक ही परिवार से जुड़े 12 लोग पॉजिटिव, सऊदी से लौटे थे कुछ सदस्य

    महाराष्ट्र में एक ही परिवार से जुड़े 12 लोग पॉजिटिव पाए गए (प्रतीकात्मक तस्वीर)
    महाराष्ट्र में एक ही परिवार से जुड़े 12 लोग पॉजिटिव पाए गए (प्रतीकात्मक तस्वीर)

    स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि इस परिवार के कुछ सदस्य हाल ही में सऊदी अरब (Saudi Arab) से लौटे थे और जांच में उनमें इस वायरस की पुष्टि हुई थी.

    • Share this:
    पुणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली जिले में शुक्रवार को 12 और लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं. सांगली में पहले से 12 मरीज इस बीमारी की चपेट में थे. इसी के साथ ही जिले में कोविड-19 के मरीजों की संख्या 24 हो गई है. एक स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी.

    इन सभी लोगों का एक ही परिवार से संबंध है और वे संपर्क में आये थे. दरअसल, इस परिवार के कुछ सदस्य हाल ही में सऊदी अरब से लौटे थे और जांच में उनमें इस वायरस की पुष्टि हुई थी. जिला के सिविल सर्जन सीएस सलुंखे ने कहा कि इन सभी नये मरीजों को पहले ही संक्रमण की चपेट में आने के संदेह में अस्पताल में पृथक कर दिया गया था.

    महाराष्ट्र में 147 मामले हुए



    बता दें कि इन 12 नए मामलों के आने के बाद राज्य में इस वायरस से अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 147 हो गई है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि एक दिन में ही राज्य में संक्रमण के 17 नए मामले आए हैं. आज दिन में नागपुर में चार और गोंदिया में एक व्यक्ति के वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.
    ये भी पढ़ें- केरल पर बढ़ा कोरोना का खतरा, एक दिन में सबसे ज्यादा 39 केस आए सामने
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज