मुंबईः नए साल की पार्टी के दौरान दो दोस्तों ने युवती का सिर फोड़कर ले ली जान

मुंबई के खार इलाके में नए साल की रात हुई 19 साला की लड़की की हत्या.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से जुड़े सूत्रों के मुताबिक जाह्नवी कुकरेना नाम की 19 वर्षीय लड़की ने दोनों आरोपियों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद जाह्नवी की आरोपियों के साथ बहस हुई और उन्होंने मिलकर जाह्नवी (Murder) की हत्या कर दी.

  • Share this:
    मुंबई. मुंबई (Mumbai) में नए साल (New Year) की रात जब लोग जश्न मना रहे थे उस वक्त मुंबई के खार इलाके में दो दोस्तों ने मिलकर एक लड़की की हत्या (Murder) कर दी. मुंबई पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक 19 वर्षीय जाह्नवी कुकरेना नाम की लड़की ने दोनों आरोपियों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद जाह्नवी की आरोपियों के साथ बहस हुई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया. इसके बाद दोनों आरोपियों ने मिलकर जाह्नवी की हत्या कर दी. खबर है कि पार्टी में सभी ने शराब पी रखी थी.

    घटना मुंबई के खार इलाके की है. नए साल के मौके पर भगवती हाइट्स नाम की इमारत की छत पर नए साल का जश्न मनाया जा रहा था. इसी दौरान जाह्नवी कुकरेना रात में करीब 2 बजे छत पर पहुंची तो उसके दो दोस्त आपत्तिजनक स्थिति में थे. इसके बाद ​जाह्नवी की दोनों दोस्तों से बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ गई कि जोगधंकर ने लोहे के रॉड पर जाह्नवी का सिर कई बार पटक दिया. आरोप है कि जोगधंकर और दीया उसे गंभीर हालत में वहीं छोड़कर चले गई. इसके बाद जाह्नवी को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


    पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर जाह्नवी के दोनों दोस्तों 22 साल के जोगधंकर और 19 साल की दीया पडंकर को गिरफ्तार कर लिया है. खार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर गजानन काबुले ने बताया, पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस यह भी जांच कर रही है कि मुंबई में पार्टियों पर पूरी तरह से पाबंदी होने के बावजूद बिल्डिंग की छत पर पार्टी कैसे हो रही थी. पुलिस इसके लिए अलग से एफआईआर भी दर्ज कर सकती है.

    इसे भी पढ़ें :- एक सकेंड में हो जाती मौत! सिपाही ने रेलवे स्टेशन पर बजुर्ग की बचाई जान, देखें Video

    बेरहमी से की गई पिटाई, सिर पर नुकीली चीज से मारा गया
    पुलिस सूत्रों के मुताबिक बहस और मारपीट के दौरान आरोपियों ने जाह्नवी के बाल खींचे और उसकी बेरहमी से पिटाई की. मारपीट के दौरान जाह्नवी के सिर पर नुकीली चीज मारने का निशान भी है. पार्टी में मौजूद जाह्नवी के सभी दोस्तों से पूछताछ की जा रही है. जान्हवी की मां ने पार्टी आयोजित करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.