होम /न्यूज /महाराष्ट्र /

मुंबई: सड़क पर गड्ढे में गिरने से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत, डंपर ने मारी टक्कर

मुंबई: सड़क पर गड्ढे में गिरने से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत, डंपर ने मारी टक्कर

पुलिस ने डंपर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो- ANI)

पुलिस ने डंपर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो- ANI)

Mumbai Road Accident: पुलिस ने डंपर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है. परिवार ने आरोप लगाया है कि जिस जगह ये हादसा हुया है, वहां पर काफी गड्ढे थे.

मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है.वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे नेशनल पार्क ब्रिज पर गड्ढे में गिरने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई. पीछे से आ रहे डंपर ने उन्हें कुचल दिया, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. ये दोनों पति-पत्नी थे. पुलिस ने डंपर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है.

परिवार ने आरोप लगाया है कि जिस जगह ये हादसा हुया है, वहां पर काफी गड्ढे थे. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें मुंबई में पिछले कुछ दिनों लगातार हो रही बारिश के चलते हालात और बिगड़ गए हैं. कई रोड पर तुरंत ठीक करने की जरूरत है.

बता दें कि हाल के दिनों में ठाणे, भिवंडी और कल्याण में गड्ढों के चलते अब तक 5 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. प्रशासन की लापरवाही के चलते भी लोगों की जान जा रही है. पिछले दिनों महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ये ऐलान किया था आने वाले 2 साल में मुंबई को गड्ढों से पूरी तरह से मुक्ति मिल जाएगी. शिंदे ने कहा था कि मुंबई में अतिरिक्त कंक्रीट सड़कों के लिए 7 हजार करोड़ रुपए मंजूर किए गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि जरूरत पड़ने पर इसके और भी फंड बढ़ाए जाएंगे.

पिछले महीने अवमानना याचिका पर सुनावाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने ठाणे नगर निगम सहित पूरे महाराष्ट्र के नगरीय निकायों को फटकार लगाई थी. सड़कों पर गड्ढों की मरम्मत न करने पर याचिका की सुनवाई कर रहे जस्टिस एके मेनन और एमएस कार्णिक की पीठ ने नगरीय निकायों को लेकर टिप्पणी की थी.  अदालत ने सभी मुख्य सड़कों के साथ गड्ढों की मरम्मत का निर्देश दिया था. साथ ही खराब सड़कों और गड्ढों से संबंधित नागिरकों की शिकायतों के निवारण के लिए एक समान तंत्र तैयार करने का भी आदेश दिया गया था

Tags: Road accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर