होम /न्यूज /महाराष्ट्र /ऑफिस की मार्निंग शिफ्ट के लिए निकली युवती मुंबई लोकल ट्रेन से गिरी, मौत

ऑफिस की मार्निंग शिफ्ट के लिए निकली युवती मुंबई लोकल ट्रेन से गिरी, मौत

मुंबई में ट्रेन से गिरकर युवती की मौत

मुंबई में ट्रेन से गिरकर युवती की मौत

22 वर्षीय युवती कल्याण से छत्रपति शिवाजी टर्मिनल (सीएसटी) जाने के लिए यात्रा कर रही थी. पीक आवर होने की वजह से लोकल ट्र ...अधिक पढ़ें

    मुम्बई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन (Local Train) से गिर कर 22 वर्षीय युवती की मौत (Death) हो गई है. सोमवार सुबह हुई इस दुर्घटना से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक मुंबई से सटे डोंबिवली में चलती लोकल ट्रेन से युवती गिर गई जिससे उसकी जान चली गई. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. युवती की पहचान चार्मी प्रसाद के रूप में हुई है.




    पुलिस के मुताबिक, युवती कल्याण से छत्रपति शिवाजी टर्मिनल (सीएसटी) जाने के लिए यात्रा कर रही थी. पीक आवर होने की वजह से लोकल ट्रेन में जबरदस्त भीड़ थी, जिसके चलते वो डिब्बे के अंदर नहीं पहुंच पाई और नीचे गिर गई. हादसे की शिकार युवती पहले दोपहर की शिफ्ट में दफ्तर जाती थी, लेकिन सोमवार से उसकी सुबह की शिफ्ट (मॉर्निंग शिफ्ट) हो गई थी.

    News18 Hindi
    दुर्घटना की शिकार युवती चार्मी प्रसाद (फाइल तस्वीर)


    CST जाने वाली फास्ट लोकल से गिर गई

    चार्मी के पड़ोसियों ने उसकी मौत पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि रेलवे को और ज्यादा ट्रेनें बढ़ाने की जरूरत है. लोकल में लगातार भीड़ बढ़ती जा रही है. चार्मी घाटकोपर में जॉब करती थी. रेलवे को कई बार पत्र लिखा ट्रेनें बढ़ाने और महिला स्पेशल ट्रेनें ज्यादा चलाने के लिए, लेकिन इस संबंध में कोई कदम नहीं उठाया गया. रेलवे को चाहिए कि वो लोकल में लाइन से चढ़ने वाला सिस्टम ले आये और पुलिस उन्हें संभाले.



    तीन जुलाई को भी लोकल ट्रेन से गिरे थे तीन यात्री
    बता दें कि बीते तीन जुलाई को भी मुंबई लोकल ट्रेन में भारी भीड़ के चलते मुंब्रा और कलवा स्टेशन के बीच एक महिला समेत तीन यात्री चलती ट्रेन से गिर गए थे. इस दुर्घटना में तीनों यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को इलाज के लिए छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

    " isDesktop="true" id="2696893" >

    ये भी पढ़ें- 

    बरेली: लव मैरिज के बाद ख़त्म हुए पैसे तो महंगे शौक के लिए बन गए 'बंटी और बबली'

    बरेली: आलू की बोरियों में छिपाकर शराब की तस्करी, एक गिरफ्तार

    Tags: Local train, Maharashtra, Mumbai

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें