लाइव टीवी

मुंबई: गड्ढों की वजह से अब 40 साल के शख्स की हुई मौत, दिवाली मना कर घर जा रहे थे

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 10:06 PM IST
मुंबई: गड्ढों की वजह से अब 40 साल के शख्स की हुई मौत, दिवाली मना कर घर जा रहे थे
11 अक्टूबर को भी भिवंडी के कुडुस परिसर में गड्ढों की वजह से एक की मौत हो गई थी (Demo Pic)

मुंबई (Mumbai) से सटे भिवंडी (Bhiwandi) में आए दिन रास्तों के गड्ढे जानलेवा बनते जा रहे हैं. इसी महीने की 9 तारीख को अपनी शादी की खरीदारी कर घर लौट रही डॉक्टर नेहा शेख की इसी रास्ते पर गड्ढों की वजह से मौत हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 10:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) से सटे भिवंडी (Bhiwandi) में आए दिन रास्तों के गड्ढे जानलेवा बनते जा रहे हैं, एक तरफ लोगों की मौत हो रही है तो दूसरी तरफ प्रशासन नींद से जागने को तैयार नहीं. भिवंडी वाडा (Bhiwandi Wada) रास्ते पर गड्ढों की वजह से एक महीने के भीतर 4 लोगों की जान चली गई.

दीवाली के दिन डोंगरे परिवार का मातम
भिवंडी वाडा रास्ते पर राजेन्द्र डोंगरे रविवार को अपने रिश्तेदारों के साथ दिवाली माना कर स्कूटर से घर जा रहे थे. तभी गड्ढों की वजह से उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और उनका सिर डिवाइडर से टकरा गया. जिससे उनकी मौत हो गई. 40 साल के राजेन्द्र की मौत से डोंगरे परिवार में मातम का माहौल है. परिवार के लोग सकते में है, रास्तों के गड्ढे उनके लिए मुसीबत का पहाड़ बनकर टूटा है.

महीने भर के भीतर चौथी मौत

इसी महीने की 9 तारीख को अपनी शादी की खरीदारी कर घर लौट रही डॉक्टर नेहा शेख की इसी रास्ते पर गड्ढों की वजह से मौत हो गई थी. वहीं 25 सितम्बर को विजय पाटिल की मोटरसाइकिल गड्ढे में गिरने से उनकी मौत हो गई थी. 11 अक्टूबर को भी भिवंडी के कुडुस परिसर में गड्ढों की वजह से एक टैम्पो का संतुलन बिगड़ा और पास ही रास्ते पर चल रहे रामप्रसाद गोस्वामी से टकराया, जिससे रामप्रसाद की मौत हो गई थी.

लोगों की मौत पर प्रशासन गहरी नींद में
इन रास्तों पर पड़े गड्ढों की वजह से एक के एक लोगों की मौत हो रही है पर प्रशासन नींद से जागने के लिए तैयार नहीं है. कई आंदोलन हुए, लोगों ने रास्ता रोका पर प्रशासन नींद से जागने को तैयार नहीं है. ऐसे में अब ये गड्ढे और कितनी जाने लेते हैं, ये सवाल भिवंडी के लोगों को परेशान कर रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...