अपना शहर चुनें

States

चोरी के संदेह में बच्चे को गर्म टाइल्स पर बिठा दी सजा, जला हिप्स

महाराष्ट्र में बच्चे को गर्म टाइल्स पर बिठा कर सजा दी गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
महाराष्ट्र में बच्चे को गर्म टाइल्स पर बिठा कर सजा दी गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र के वर्धा से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक आठ साल के बच्चे को चोरी के संदेह भर में बेहद अमानवीय सजा दी गई है.

  • Share this:
महाराष्ट्र के वर्धा से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक आठ साल के बच्चे को चोरी के संदेह भर में बेहद अमानवीय सजा दी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने बच्चे को गर्म टाइल्स पर बिठा दिया. इस घटना में बच्चे का हिप्स बुरी तरह से जल गया है. घटना 15 जून की है. SDPO वर्धा ने बताया कि इस मामले में हमने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बच्चे का इलाज जारी है और वह खतरे से बाहर है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बच्चा अरवी के रानी लक्ष्मी बाई वॉर्ड का रहने वाला है. वह रोज एक मंदिर परिसर के आस पास खेलने आता था. इसी को लेकर आरोपी को शक था कि वह खेलने के बहाने मंदिर के पैसे चुरा लेता है. इसी संदेह में उन्होंने बच्चे को सजा देने का फैसला किया.





पुलिस ने बताया कि सजा के लिए आरोपी ने काफी अमानवीय तरीके को अपनाया. आरोपी ने आठ साल के बच्चे को गर्मी से जल रही टाइल्स पर बिठा दिया. इससे बच्चा का हिप्स बुरी तरह से जल गया है. पुलिस ने बताया कि बच्चे का फिलहाल उपचार चल रहा है और वह खतरे से बाहर है.
ये भी पढ़ें-

'जय श्री राम' नारे पर निर्दलीय सांसद ने BJP को दी ये नसीहत..

मुंबई लोकल: हार्बर लाइन पर पटरी में आई दरार, मरम्मत जारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज