मुंबई: 10 रुपये के नोट को लेकर सब्जी बेचने वाले ने कर दी व्यक्ति की हत्या

पुलिस ने बताया कि पुराना नोट देने पर दोनों के बीच बहस होने लगी और इसके बाद दोनों में हाथापाई हो गई. इसी दौरान सब्जी विक्रेता ने सब्जी खरीदने वाले सिद्दीकी को चाकू घोंप दिया.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:25 PM IST
मुंबई: 10 रुपये के नोट को लेकर सब्जी बेचने वाले ने कर दी व्यक्ति की हत्या
सब्जी विक्रेता ने सब्जी खरीदने वाले सिद्दीकी को चाकू घोंप दिया. (Demo Pic)
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:25 PM IST
महाराष्ट्र के मुंबई में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां 10 रुपये के नोट को लेकर हुई बहस के चलते 35 साल के व्यक्ति की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुराना नोट देने पर हुआ विवाद
घटना मुंबई के दादर इलाके की है. जहां 10 रुपये के नोट को लेकर हुई बहस के चलते 35 साल के व्यक्ति की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की रात पीड़ित हनीफ सिद्दीकी दादर (पश्चिम) रेलवे स्टेशन के बाहर से रेहड़ी वाले से सब्जी खरीद रहे थे. पुलिस ने बताया कि पुराना नोट देने पर दोनों के बीच बहस होने लगी और इसके बाद दोनों में हाथापाई हो गई. इसी दौरान सब्जी विक्रेता ने सब्जी खरीदने वाले सिद्दीकी को चाकू घोंप दिया.

आरोपी विक्रेता गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि सिद्दीकी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गाय. सब्जी विक्रेता मौका-ए-वारदात से फरार हो गया था और उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें..

बिहार: जिनके बच्चे AES से मरे, पुलिस ने उन पर ही दर्ज की FIR
BJP नेता पर दुकानदार ने डाल दिया खौलता हुआ पानी, जानें-मामला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...