लाइव टीवी

पति को थी शराब की लत, पत्नी ने कर दी हत्या, फिर जुर्म छिपाने के लिए किया ये काम!

भाषा
Updated: December 4, 2019, 9:58 PM IST
पति को थी शराब की लत, पत्नी ने कर दी हत्या, फिर जुर्म छिपाने के लिए किया ये काम!
महिला ने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी (Demo Pic)

महिला की उसके पति ने शराब के नशे में पिटाई की थी. इसके बाद पति सोने चला गया. सोते समय ही महिला ने शराबी पति की गला घोंटकर हत्या (Woman kills drunkard husband) कर दी. घटना पालघर (Palghar) की है.

  • Share this:
पालघर. महाराष्ट्र  (Maharashtra) के पालघर जिले (Palghar) में पति की हत्या के आरोप में एक 45 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार, महिला पति की शराब पीने की लत से परेशान थी. पुलिस प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बुधवार को कहा कि महिला ने हत्या के बाद पति के शव को घर के मेन गेट पर रख दिया था, ताकि ऐसा लगे कि अत्यधिक शराब पीने से नींद में उसकी मौत हुई है.

शराब पीकर मारपीट करता था पति
पुलिस के अनुसार, अंकुश चव्हाण (45) पत्नी शोभा के साथ वसई के वलिव क्षेत्र में अपने 19 व 15 साल के दो बेटों के साथ रहते थे. काटकर ने कहा कि अंकुश अकसर शराब पीकर घर आता था और पत्नी और बच्चों को मारता था. अंकुश को पत्नी शोभा के चरित्र पर भी संदेह था. तीस नवंबर की रात को भी अंकुश शराब के नशे में घर आया था और उसने अपनी पत्नी को पीटा था.

सोते समय गला घोंटकर की गई थी हत्या

अधिकारी ने बताया कि जब वह सो रहा था तब महिला ने कथित रूप से दुपट्टे से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. इस कृत्य में उसके पंद्रह वर्षीय बेटे ने उसका साथ दिया. बाद में महिला ने अंकुश का शव घर के मेन गेट पर रख दिया ताकि ऐसा लगे कि उसकी मौत शराब की वजह से हुई है. इसके बाद महिला ने बड़े बेटे को बताया कि अत्यधिक शराब पीने से नींद में उसके पिता की मौत हो गई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोला हत्या का राज
अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने शुरुआत में दुर्घटनावश मौत होने का मामला दर्ज किया था लेकिन मंगलवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद महिला को गिरफ्तार किया गया. अधिकारी के अनुसार, महिला के नाबालिग पुत्र को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

कबूतर फैला रहे हैं ये खतरनाक बीमारी, 200 से ज्यादा लोग हुए शिकार

खड़से का दावा- मेरी बेटी और पंकजा मुंडे की हार में BJP के कुछ नेताओं का हाथ

'मंत्री बनाने के ऑफर' पर बोलीं सुप्रिया सुले- PM मोदी का ये बड़प्पन है

महिला सुरक्षा के लिए नागपुर पुलिस ने शुरू की पहल, फ्री में करेगी घर पर ड्रॉप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 9:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...