लाइव टीवी

उद्धव ठाकरे के CM न बनने से दुखी शख्स ने काटी हाथ की नस, मरते-मरते बचा

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 3:43 PM IST
उद्धव ठाकरे के CM न बनने से दुखी शख्स ने काटी हाथ की नस, मरते-मरते बचा
उद्धव ठाकरे के सीएम नहीं बनने से आहत एक शख्स ने आत्महत्या की कोशिश की. (फाइल फोटो)

वाशिम (Washim) जिले में रमेश बालू जाधव नाम के शख्स ने देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की खबर मिलने पर हाथ की नस काट ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 3:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई : महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना (Shiv sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के मुख्यमंत्री न बनने से दुखी एक शिवसेना समर्थक ने वाशिम जिले में कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की. पुलिस ने रविवार को यह चौंकाने वाली जानकारी दी है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शनिवार शाम को मुंबई से 580 किमी दूर मनोरा चौक पर हुई. वाशिम जिले के उमरी गांव निवासी रमेश बालू जाधव वहां किसी काम से गया था. दिगरस पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की खबर मिलने के बाद नशे में धुत जाधव ने ब्लेड से अपने हाथ का नस काट लिया.

ग्रामीण रमेश ने बताया कि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने जाधव को अपना हाथ जख्मी करते देखा तो उसने दौड़ कर उसे आत्महत्या करने से रोक लिया. जाधव को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस के अनुसार, उसने शराब के नशे में यह कदम उठाया होगा. उन्होंने बताया कि घटना की जांच चल रही है.



ये भी पढ़ें- संजय राउत का दावा- राज्‍यपाल हमें बुलाएं, 10 मिनट में साबित कर देंगे बहुमत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 3:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...