लाइव टीवी

महाराष्ट्र के CM को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 9:31 PM IST
महाराष्ट्र के CM को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार(file photo)

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Fadnavis) को जान से मारने की धमकी देना वाला शख्स संतोष कदम (Santosh Kadam) गिरफ्तार हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 9:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Fadnavis) को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुबंई पुलिस (Mumbai police) ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने नांदेड से संतोष कदम नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. संतोष कदम ने ही 5 अक्टूबर को गृह मंत्रालय (MHA) को एक धमकी भरा पत्र भेजा था. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बाद में इस जानकारी को मुंबई पुलिस के साथ साझा किया. मुंबई पुलिस ने इस मामले में 15 अक्टूबर को मामला दर्ज किया था और शनिवार को नांदेड़ से आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया.

धमकी भरे पत्र में आरोपी संतोष कदम ने कहा था कि वो विपक्ष की पार्टी का एक कार्यकर्ता है. जिस तरह से ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) का डर दिखाकर मुख्यमंत्री विरोधी पार्टियों को आत्मसमर्पण के लिए मजबूर कर रहे हैं, वो गलत है.

इसके अलावा संतोष कदम ने पत्र में लिखा था कि ( BJP) की वजह से ही देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हुई है. आरोपी ने इस पत्र में अपना नाम, पता, और फोन नम्बर तक छोड़ रखा था. जिसके बाद पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार किया और जांच में जुटी. मुंबई पुलिस इस धमकी भरे पत्र के पीछे उसकी लिखी गई बातों के अलावा कोई और वजह तो नहीं है, यह भी जानने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

कमलेश तिवारी हत्याकांड: अरब के बर्बर कबीलों की परंपरा अब इस देश में नहीं चलेगी- विश्व हिंदू परिषद

कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी राज में अब सिर कलम करने का फरमान जारी करना पड़ेगा भारी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 8:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...