लाइव टीवी

केरल CPM अध्यक्ष के बेटे विनय को बड़ी राहत, रेप केस में अग्रिम जमानत

News18Hindi
Updated: June 27, 2019, 5:50 PM IST
केरल CPM अध्यक्ष के बेटे विनय को बड़ी राहत, रेप केस में अग्रिम जमानत
विनय कोडियेरी

CPM के केरल अध्यक्ष कोडियेरी बालाकृष्णन के बेटे विनय कोडियेरी को मुंबई की एक अदालत ने रेप केस में सोमवार तक अग्रिम जमानत दे दी है.

  • Share this:
CPM के केरल अध्यक्ष कोडियेरी बालाकृष्णन के बेटे विनय कोडियेरी को मुंबई की एक अदालत ने रेप केस में सोमवार तक अग्रिम जमानत दे दी है. मुंबई पुलिस ने 37 वर्षीय विनय कोडियेरी पर लुकआउट नोटिस जारी कर रखा था. मुंबई पुलिस की एक टीम विनय के केरल स्थित घर पर भी तलाश में गई थी.

विनय पर 33 साल की एक बार डांसर ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. डांसर का दावा है कि विनय से उसे एक 8 वर्षीय बेटा भी है. जानकारी के मुताबिक यह महिला बिहार की रहने वाली है. महिला ने केस 13 जून को दर्ज कराया था.

एफआईआर होते ही स्विच ऑफ हुआ विनय का फोन

केस दर्ज किए जाने के बाद से विनय का फोन भी लगातार स्विच ऑफ है. उन पर इंडियन पैनल कोड के तहत सेक्शन 376 और 420 का केस दर्ज किया गया है. हालांकि उन पर चल रही कार्रवाई पर पुलिस ने लगातार चुप्पी बनाए रखी है.



विनय के पिता के बालाकृष्णन केरल की राजनीति में दिग्गज नेता माने जाते हैं. उन्हें 2015 में पार्टी की राज्य इकाई की कमान सौंपी गई थी. 2006 से 2011 तक केरल में रही एलडीएफ सरकार के दौरान वो राज्य के गृह मंत्री थे. वो सीपीएम के पोलित ब्यूरो सदस्य भी हैं.

ये भी पढ़ें:टैक्सी ड्राइवर से मारपीट, 'जय श्रीराम' बोलने पर किया मजबूर

शीना बोरा मर्डर केस: 7 साल बाद भी नहीं पता चला मौत का कारण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 5:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर