• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • आदित्‍य ठाकरे ने वर्ली से दाखिल किया नामांकन, रोड शो में उमड़ा समर्थकों का हुजूम

आदित्‍य ठाकरे ने वर्ली से दाखिल किया नामांकन, रोड शो में उमड़ा समर्थकों का हुजूम

वर्ली विधानसभा क्षेत्र से आदित्य ठाकरे ने भरा नामांकन. इस दौरान माता-पिता उनके साथ मौजूद रहे.

वर्ली विधानसभा क्षेत्र से आदित्य ठाकरे ने भरा नामांकन. इस दौरान माता-पिता उनके साथ मौजूद रहे.

Aaditya Thackeray Nominations: आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने मुंबई (Mumbai) की वर्ली (Worli) विधानसभा सीट से अपना पर्चा दाखिल किया. नामांकन से पहले महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Fadnavis) ने फोन कर उन्हें बधाई दी.

  • Share this:
    मुंबई. इस बार का महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) शिवसेना (Shiv Sena) के लिए बेहद खास है. पार्टी के अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार है जब ठाकरे परिवार (Thackeray Family) का कोई सदस्‍य चुनावी मैदान में है. बाला साहब ठाकरे के पोते और उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे आदित्‍य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने वर्ली (Worli) से विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है. गुरुवार को उन्होंने अपना पर्चा भी दाखिल कर दिया.

    रोड शो के बाद आदित्य ठाकरे ने कहा, 'मैं सिर्फ वर्ली नहीं, बल्कि पूरे महाराष्ट्र के लिए काम करूंगा, मुझे जीत का भरोसा है क्योंकि आप सभी का आशीर्वाद मेरे साथ है.' वहीं, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बेटे आदित्य ठाकरे को समर्थन के लिए जनता का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, 'जनता की सेवा करने हमारे परिवार की परंपरा है. नई पीढ़ी, नई सोच के साथ आई है और मैं जनता के समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं. मैं वचन देता हूं कि जनता जब भी बुलाएगी तब आदित्य हाजिर होंगे.'

    फडणवीस ने फोन पर दी बधाई
    इससे पहले राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Fadnavis) ने उन्हें फोन कर बधाई भी दी. नामांकन दाखिल करने के लिए जाते वक्‍त आदित्‍य ने कहा कि वह यही चाहते हैं कि उनके हाथ से अच्‍छे काम के साथ देश की सेवा हो सके. नामांकन दाखिल करने से पहले आदित्‍य रोड शो भी किया.

    शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता अरविंद सावंत ने इस मौके पर कहा कि वह खुश हैं कि वह जिस परिवार से 35 साल तक जुड़े रहे और जिसने आज तक अपने लिए कुछ नहीं मांगा, उसका सदस्‍य चुनाव लड़ने जा रहा है. सावंत ने कहा कि 100 फीसदी आदित्‍य ठाकरे ही महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री बनेंगे.



    नामांकन से पहले रोड शो
    नामांकन दाखिल करने से पहले आदित्य ठाकरे ने रोड शो किया. ठाकरे का रोड शो मुंबई के लोअर परेल इलाके से शुरू हुआ. यहां पर हजारों की संख्या में शिवसैनिक जमा हो गए. इसमें महिलाएं और पुरुष शामिल रहे. पूरे रोड शो के दौरान समर्थक ढोल और नगाड़े बजाते रहे.



    वर्ली को माना जाता है शिवसेना का गढ़
    वर्ली विधानसभा सीट को शिवसेना का गढ़ माना जाता है. यहां से 2014 में शिवसेना उम्मीदवार सुनील शिंदे ने एनसीपी के कद्दावर नेता सचिन अहीर को हराया था और अब तो सचिन अहीर ने सेना का दामन थाम लिया है तो ये साफ है कि अदित्य ठाकरे की राह काफी आसान रहने वाली है.



    ये भी पढ़ें-

    BJP के इस प्रत्याशी ने घोषित की 441 करोड़ की संपत्ति, जगुआर के साथ मुंबई में हैं 5 आलीशान फ्लैट

    महाराष्ट्र में बोले ओवैसी, मौजूदा गोडसे हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं, वतन-ए-अजीज को बचा लो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज