Home /News /maharashtra /

CM उद्धव ठाकरे के बंगले 'वर्षा' की दीवार पर लिखे गए अपशब्द, मचा हड़कंप

CM उद्धव ठाकरे के बंगले 'वर्षा' की दीवार पर लिखे गए अपशब्द, मचा हड़कंप

अपुष्ट खबरों के मुताबिक, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास वर्षा बंगला की दीवार पर अपशब्द लिखा पाया गया है. (फाइल फोटो)

अपुष्ट खबरों के मुताबिक, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास वर्षा बंगला की दीवार पर अपशब्द लिखा पाया गया है. (फाइल फोटो)

बंगले के एक कमरे की दीवार पर लिखा था, 'Whos is UT यूटी यानी यूटी कौन है? UT Is Mean यानी यूटी बुरा है... शट अप.' इस यूटी शब्द को सीएम उद्धव ठाकरे से जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा नए मुख्यमंत्री के लिए वर्षा बंगले की मरम्मत का काम कराया जा रहा है

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के सरकारी बंगला वर्षा की दीवार पर अपशब्द लिखने का मामला सामने आया है. हाल ही में इस्तीफे के बाद देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने इस सरकारी आवास को खाली किया था. दरअसल पीडब्ल्यूडी को जब उन्होंने बंगला सौंपा, तब उसमें एक कमरे की दीवार पर अपशब्द लिखे हुए थे. माना जा रहा है कि सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के लिए इन अपशब्दों का प्रयोग किया गया था. सूत्रों के अनुसार जिस कमरे में सीएम उद्धव ठाकरे के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है, वो कमरा देवेंद्र फडणवीस की बेटी द्वारा उपयोग में लाया जा रहा था.

    वर्षा बंगले के कमरे की दीवार पर लिखा- 'Whos is UT' 
    बंगले के एक कमरे की दीवार पर लिखा था, 'Whos is UT यूटी यानी यूटी कौन है? UT Is Mean यानी यूटी बुरा है... शट अप.' इस यूटी शब्द को सीएम उद्धव ठाकरे से जोड़कर देखा जा रहा है. यह मामला सामने आने के बाद देवेंद्र फडणवीस परिवार पर सवाल उठ रहे हैं.

    बता दें कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अभी यहां शिफ्ट नहीं हुए हैं. फिलहाल पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा नए मुख्यमंत्री के लिए वर्षा बंगले की मरम्मत का काम कराया जा रहा है.

    मुख्यमंत्री के आधिकारिक बंगले 'वर्षा' के एक कमरे की दीवार पर लिखी गई आपत्तिजनक टिप्पणी


    शिवसेना पर कई बार कटाक्ष कर चुकी हैं अमृता फडणवीस
    महाराष्ट्र में सत्ता हाथ से जाने के बाद अमृता फडणवीस ट्विटर पर शिवसेना पर कई बार कटाक्ष कर चुकी हैं. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी और पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर लगातार अपना गुस्सा निकालती आईं हैं. ऐसे में समझा जा रहा है कि वर्षा बंगले की दीवार भी शायद उनके इस गुस्से की भेट चढ़ गई है.

    (रिपोर्ट- दिवाकर सिंह)

    ये भी पढे़ें -

    BJP पर बरसे आदित्य ठाकरे, कहा- सत्ता में नहीं है, इसलिए शिवसेना से जलती है

    दिल्ली के धौला कुआं थाने में तैनात कॉन्स्टेबल ने खुद को मारी गोली, हुई मौत

    Tags: CM Uddhav Thackeray, Devendra Fadnavis, Maharashtra, Politics, Uddhav thackeray

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर