अभिनेता विद्युत जामवाल को कोर्ट से बड़ी राहत, हमले के आरोप से बरी

मुंबई मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अभिनेता विद्युत जामवाल को एक बड़ी राहत दी है. कोर्ट ने 2007 के एक हमले के मामले से विद्युत को बरी कर दिया है.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 2:13 PM IST
अभिनेता विद्युत जामवाल को कोर्ट से बड़ी राहत, हमले के आरोप से बरी
विद्युत जामवाल
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 2:13 PM IST
मुंबई मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अभिनेता विद्युत जामवाल को एक बड़ी राहत दी है. कोर्ट ने 2007 के एक हमले के मामले से विद्युत को बरी कर दिया है. साथ ही उनके मित्र हरीश नाथ गोस्वामी को भी कोर्ट ने आरोप मुक्त कर दिया है. दरअसल विद्युत पर आरोप है कि उन्होंने जुहू (मुंबई) निवासी के सिर पर बोतल से प्रहार किया था. विद्युत के साथ ही उनके मित्र पर भी हमला करने का आरोप था.

गौरतलब है कि विद्युत के खिलाफ मुंबई को सेशन कोर्ट में गंभीर चोट पहुंचाने, दंगा करने, गैरकानूनी हथियार रखने जैसे गंभीर मामले पर मुकदमा चल रहा था. हालांकि ट्रायल के शुरुवात में अभिनेता अदालती कार्रवाई में हिस्सा नहीं ले रहे थे. ऐसे में कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया था. आखिरकार मंगलवार को दोपहर के आसपास अदालत में पेश हुए, जिसके बाद वारंट रद्द कर दिया गया.





राहुल सूरी ने विद्युत और उनके दोस्त हरीशनाथ गोस्वामी पर कथित रूप से मारपीट का आरोप लगाया. साथ ही यह भी आरोप लगाया कि अभिनेता विद्युत ने कांच की बोतल से उन पर प्रहार किया. वहीं पुलिस के पास इस घटना से संबंधित कोई अन्य गवाह नहीं था. विद्युत के वकील अनिकेत निकम का कहना है कि उनके मुवक्किल निर्दोष हैं. उन्होंने सभी उचित कानूनी प्रक्रिया का पालन किया है.

ये भी पढ़ें: फडणवीस कैबिनेट में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता विखे पाटिल, ये 12 नेता बने मंत्री

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
First published: June 17, 2019, 1:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...