एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने शेयर किया निसर्ग तूफान का वीडियो, बोलीं- मैं सिर्फ कोहरा देख सकती हूं
Mumbai News in Hindi

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने शेयर किया निसर्ग तूफान का वीडियो, बोलीं- मैं सिर्फ कोहरा देख सकती हूं
एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने शेयर किया चक्रवात निसर्ग का वीडियो (फाइल फोटो)

चक्रवाती तूफान निसर्ग का बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा, 'निसर्ग साइक्लोन यहां है. मैं केवल इन सब में कोहरा देख सकती हूं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. कोरोना संकट के जूझ रहे महाराष्ट्र (Maharashtra) में चक्रवाती तूफान निसर्ग (Cyclone Nisarga) ने दस्तक दे दी है. जिसके बाद वहां तूफान के साथ भारी बारिश हो रही है. इस दौरान 100 से 110 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही हैं. चक्रवाती तूफान निसर्ग का बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)  ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्होंने एक झलक दिखाई है कि तूफान ने किस कदर कहर मचाया. मातोंडकर के यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है.

अभिनेत्री ने चक्रवात तूफान निसर्ग की एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'निसर्ग साइक्लोन यहां है. मैं केवल इन सब में कोहरा देख सकती हूं और तेज हवाओं को सुन सकती हूं. आप सभी के लिए दुआएं कर रही हूं. सतर्क रहिए और सुरक्षित रहिए.' मातोंडकर इस ट्वीट में सभी लोगों से सतर्क और सुरक्षित रहने के सलाह दी है.





एक्ट्रेस के वीडियो में नजर आ रहा है कि वहां तेज रफ्तार से हवाएं चल रही हैं. पेड़-पौधे इस कदर हिल रहे हैं कि टूटने की कगार पर हैं.  बता दें कि चक्रवात निसर्ग (Cyclone Nisarga) बुधवार को दोपहर 1 बजे मुंबई के रायगड़ जिले से टकराया. इसके बाद इलाके बारिश और तेज हवाएं चलने लगी. लैंडफॉल के बाद मुंबई पुलिस ने बांद्रा-वर्ली समुद्री लिंक पर वाहनों की आवाजाही रोक दी है, वहीं एनडीआरएफ डीजी ने लोगों को सलाह दी कि वे कम से कम छह या सात घंटे बाहर न निकलें.

करीब 110 किमी/घंटा की रफ्तार से चल रही हवा

'निसर्ग' चक्रवातआज महाराष्ट्र  और गुजरात (Gujarat) के के समुद्री तट से टकराया और इस दौरान हवा की गति 100-110 किलोमीटर प्रतिघंटा है, जो कि 120 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार तक जा सकती है. समुद्र में लगातार ऊंची-ऊंची लहरें उठ रही हैं. मुंबई के शहरी इलाके में भी तेज हवाओं का असर दिखना शुरू हो गया है, यहां कई जगह पेड़ गिर गए हैं तो कुछ जगह मकान की टीन उड़ गई.

ये भी पढ़ें- 

VIDEO: महाराष्ट्र में चक्रवात निसर्ग का तांडव, एक झटके में उड़ गई मकान की छत

चक्रवात निसर्ग के कारण मुंबई से इंडिगो की आज 17 फ्लाइट कैंसिल, 3 का होगा संचाल
First published: June 3, 2020, 5:16 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading