लाइव टीवी

हॉर्स ट्रेडिंग का डर: आधी रात के बाद MLA से मिलने पहुंचे आदित्य ठाकरे, रात भर होटल में ही ठहरे

News18India
Updated: November 10, 2019, 8:56 AM IST
हॉर्स ट्रेडिंग का डर: आधी रात के बाद MLA से मिलने पहुंचे आदित्य ठाकरे, रात भर होटल में ही ठहरे
आदित्य ठाकरे शिवसेना विधायकों से मिलने होटल पहुंचे. (फाइल फोटो)

शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने विधायकों को एक होटल से दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया है. आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) आधी रात को होटल में अपने विधायकों से मिलने पहुंचे.

  • News18India
  • Last Updated: November 10, 2019, 8:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) ने विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर सामने आई भाजपा (BJP) को सरकार बनाने का न्‍योता दिया है. इसके बाद से महाराष्ट्र (Maharashtra) में विधायकों की खरीद-फरोख्त (Horse Trading) का डर बढ़ गया है. शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने विधायकों को एक होटल से दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया है. शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) आधी रात को होटल में अपने विधायकों से मिलने पहुंचे हैं.

जानकारी के मुताबिक, भाजपा द्वारा हॉर्स ट्रेडिंग के डर को देखते हुए शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को बांद्रा के रंगशरदा होटल से मलाड के रिट्रीट होटल में शिफ्ट कर दिया है. शनिवार को आधी रात के बाद तकरीबन एक बजे युवा सेना अध्यक्ष और वर्ली से विधायक आदित्य ठाकरे अपने आवास मातोश्री से सभी विधायकों से मुलाकात करने रिट्रीट होटल पहुंचे. आदित्य पूरी रात होटल में ही रुके रहे और विधायकों से बातचीत की. इसके पहले कांग्रेस ने भी बीजेपी पर अपने विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था.

कांग्रेस ने विधायकों को जयपुर भेजा
बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार गठन का संकट बरकरार है. वहीं, शिवसेना के बाद कांग्रेस ने भी बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया है. इसी डर से कांग्रेस ने अपने विधायकों को मुंबई से जयपुर भेज दिया है. सभी कांग्रेस विधायकों को जयपुर के ‌एक रिसॉर्ट में ठहराया गया है. इन सभी को शुक्रवार सुबह ही मुंबई से जयपुर रवाना किया गया था.

सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस को सूचना मिली थी कि बीजेपी उसके कुछ विधायकों के संपर्क में है और उन्हें तोड़ने का प्रयास कर रही है. इसके बाद अपने विधायकों को टूट से बचाने के लिए कांग्रेस ने इन्हें राज्य से बाहर भेजने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें- Ayodhya Verdict: उद्धव ठाकरे ने किया SC के फैसले का स्वागत, जल्द जाएंगे अयोध्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 8:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...