Home /News /maharashtra /

मुंबई में सभी रेलवे स्‍टेशनों पर अलर्ट, आतंकी हमले की आशंका

मुंबई में सभी रेलवे स्‍टेशनों पर अलर्ट, आतंकी हमले की आशंका

mumbai, file photo

mumbai, file photo

खुफिया एजेंसियों की ओर से दी गई चेतावनी के बाद रेलवे सतर्क हो गई है. वहीं जगह-जगह चैकिंग भी कराई जा रही है. बता दें कि महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक एसटी बस में जो बम जैसी वस्‍तु मिली थी. जांच में पता चला है कि ये एक आईईडी बम था जो लगभग 3 किलो सफेद फाउडर, डेटोनेटर से बना था.

अधिक पढ़ें ...
    जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, कानपुर ट्रेन धमाका और फिर रायगढ़ में राज्‍य परिवहन की बस में मिले आईईडी बम के बाद खुफियां एजेंसियों ने चेतावनी दी है. एजेंसियों ने रेलवे को अलर्ट भेजते हुए आतंकी हमले की आशंका जताई है. कहा जा रहा है कि मुंबई सहित पूरे राज्‍य में आतंकी रेलवे को निशाना बना सकते हैं. लिहाजा सभी स्‍टेशनों पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ाई जाए.

    खुफिया एजेंसियों की ओर से दी गई चेतावनी के बाद रेलवे सतर्क हो गई है. वहीं जगह-जगह चैकिंग भी कराई जा रही है. बता दें कि महाराष्ट्र के रायगढ़ में एक एसटी बस में जो बम जैसी वस्‍तु मिली थी. जांच में पता चला है कि ये एक आईईडी बम था जो लगभग 3 किलो सफेद फाउडर, डेटोनेटर से बना था. अगर ये बम फटता तो पूरी बस को तबाह कर देता. आईईडी में किस तरह के बारुद का इस्तेमाल हुआ है, इसकी जांच चल रही है.

    मुंबई के आस-पास इलाकों में  24 घंटे में बम या बम जैसी वस्‍तु मिलने की सूचना की यह दूसरी घटना थी. इससे पहले मुंबई से सटे मीरो रोड में एक लो इंटेंसी बम फटा था. जिसको लेकर मुंबई समेत पूरे राज्‍य में हाई अलर्ट जारी किया गया था.

    Tags: 1993 Mumbai blasts, Indian railway, Maharashtra, Mumbai

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर