लाइव टीवी

महाराष्ट्र में बोले ओवैसी, मौजूदा गोडसे हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं, वतन-ए-अजीज को बचा लो
Mumbai News in Hindi

पीटीआई
Updated: October 3, 2019, 9:59 AM IST
महाराष्ट्र में बोले ओवैसी, मौजूदा गोडसे हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं, वतन-ए-अजीज को बचा लो
हैदराबाद सांसद ने महाराष्ट्र में एक चुनावी रैली के दौरान ये बातें कही. (फाइल फोटो)

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा है कि देश को आज के गोडसे (Nathuram Godse) से बचाने की जरूरत है.

  • Share this:
औरंगाबाद. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा है कि देश को आज के नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) से बचाने की जरूरत है. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) के लिए औरंगाबाद (Aurangabad) में प्रचार करने पहुंचे ओवैसी ने कहा कि गोडसे ने तो महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को गोली मारी थी, मगर मौजूदा गोडसे हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, गांधी जयंती के मौके पर बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, 'गोडसे ने तो गांधी को गोली मारी थी मगर मौजूदा गोडसे गांधी के हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं. जो गांधी के मानने वाले हैं, मैं उनसे कह रहा हूं कि इस वतन-ए-अजीज (प्यारा वतन) को बचा लो.' ओवैसी ने आगे कहा, 'देश के वर्तमान शासक गोडसे को अपना हीरो मानते हैं. हम महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मना रहे हैं. वर्तमान बीजेपी सरकार के मुंह में गांधी हैं, लेकिन दिमाग में नाथूराम गोडसे है.'



सरकार पर बोला हमलाहैदराबाद सांसद ने कहा, 'वर्तमान शासक गोडसे को अपना हीरो मानते हैं. गोडसे ने गांधी को तीन गोली मारकर हत्या की थी, लेकिन अब लोग रोज मारे जा रहे हैं.' इसके साथ ही उन्होंने किसानों की आत्महत्या का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा, 'यह गांधी के अहिंसा को समझने का समय है. गांधी को किसानों की चिंता थी, लेकिन आज किसान आत्महत्या कर रहे हैं. वर्तमान सरकार इस पर क्या कर रही है?'

ये भी पढ़ें-

BJP के इस प्रत्याशी ने घोषित की 441 करोड़ की संपत्ति, जगुआर के साथ मुंबई में हैं 5 आलीशान फ्लैट

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: भाजपा के टिकट पर कंकावली सीट से चुनाव लड़ेंगे नितेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 9:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर