Home /News /maharashtra /

नवरात्रि के चलते मुंबई एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी, कई लोगों की छूट गई फ्लाइट

नवरात्रि के चलते मुंबई एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी, कई लोगों की छूट गई फ्लाइट

मुंबई एयरपोर्ट पर भारी भीड़ (फोटो-@PrakarshGagdani)

मुंबई एयरपोर्ट पर भारी भीड़ (फोटो-@PrakarshGagdani)

Mumbai Airport: लोग हवाई अड्डे के अधिकारियों को भीड़ के खराब प्रबंधन के लिए दोषी ठहराया रहे हैं. लोग घंटों से लंबी कतार में फंसे हुए हैं. इस बीच महाराष्ट्र में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 2,681 नए मामले सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 65,70,472 हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर आज अफरा-तफरी का माहौल है. दुर्गा पूजा पर घर जाने वालों के कारण एयरपोर्ट पर भारी भीड़ जमा हो गई है. हालत ये है कि इस वक्त एयरपोर्ट किसी भीड़-भाड़ वाले रेलवे स्टेशन की तरह दिख रहा है. कहा जा रहा है कि भारी भीड़ के चलते कई लोगों की फ्लाइट भी छूट गई. लोग हवाई अड्डे के अधिकारियों को भीड़ के खराब प्रबंधन के लिए दोषी ठहरा रहे हैं. लोग घंटों से लंबी कतार में फंसे हुए हैं.

    गुस्साए यात्रियों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है. संगीतकार और गायक विशाल ददलानी ने ट्वीट कर लिखा, ‘सचमुच ऐसा लगता है कि हम अंधेरे युग में हैं. अंतहीन भीड़ दिख रही है. कई मशीनें टूट गई हैं. हर तरफ अफरा-तफरी है. कर्मचारी अपना काम कर रहे हैं. लेकिन हालात को संभालने में वो बिल्कुल असमर्थ हैं.’

    इंडिगो और कुछ अन्य एयरलाइंस अपने यात्रियों से जल्दी एयरपोर्ट पर आने का अनुरोध कर रही हैं. इस बीच अर्जुन व्यास नाम के एक पैसेंजर ने ट्वीट किया कि उनकी फ्लाइट छूट गई है. उनके मुताबिक लोग लाइन तोड़ रहे हैं. साथ ही लोग बेल्ट पर लगेज फेंक रहे हैं.

    फिनटेक फर्म 5पैसा डॉट कॉम के सीईओ प्रकाश गगदानी ने कहा कि चेक-इन और सुरक्षा जांच की सामान्य प्रक्रिया में एक घंटे से अधिक समय लग रहा था. उन्होंने लिखा, ‘मुंबई हवाई अड्डे पर हालत खराब है. प्रवेश करने और चेक-इन करने में कम से कम 1 घंटा लगता है और फिर सुरक्षा जांच के लिए इतनी भीड़. घरेलू उड़ान के लिए ढाई घंटा पहले पहुंचने के बाद भी फ्लाइट पर चढ़ना मुश्किल है.’

    इस बीच महाराष्ट्र में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 2,681 नए मामले सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 65,70,472 हो गयी जबकि 49 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की तादाद 1,39,411 तक पहुंच गई है. राज्य में बीते 24 घंटे में 2,413 मरीजों के संक्रमण से उबरने की पुष्टि हुई है जिसके बाद संक्रमण मुक्त होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 63,94,075 हो गई है.

    Tags: Durga Puja 2021, Mumbai airport

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर