2019 में BJP को हराने साथ आएं अखिलेश यादव और मायावती: अबू आजमी

समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी ने 2019 में बीजेपी को हराने के विषय में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि 2019 में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए अखिलेश यादव और मायावती दोनों का साथ आना जरूरी है.

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 6:09 PM IST
2019 में BJP को हराने साथ आएं अखिलेश यादव और मायावती: अबू आजमी
अबू आजमी (फाइल फोटो).
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 6:09 PM IST
समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी ने 2019 में बीजेपी को हराने के विषय में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि 2019 में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए अखिलेश यादव और मायावती दोनों का साथ आना जरूरी है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के सुनहरे भविष्य के लिए और देश को आगे बढ़ाने के लिए मायावती और अखिलेश यादव साथ में आएं.

अबू आजमी ने कहा कि संविधान को बचाने के लिए और बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए मायावती और अखिलेश का एक साथ होना जरूरी है. उन्होंने कहा कि आडवाणी, मोदी और अमित शाह मंगल पांडे से बड़े हिंदू नहीं हैं.

राम मंदिर मामले पर अबू आजमी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट मुस्लिमों के पक्ष में फैसला दे सकता है, इसी डर से बीजेपी के कुछ लोग अध्यादेश लाने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह वोट के सौदागर हैं. आजमी ने सवाल किया कि क्या बीजेपी को सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नहीं है? भगवान हो या अल्लाह जिस जगह पर विवाद हो, जिस जगह के लिए खून-खराबा हो, वे वहां पर नहीं रहना चाहते.

ये भी पढ़ें - 

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर