अंतिम संस्कार से कुछ देर पहले ऐसे हुआ खुलासा, भाई ने की थी युवक की हत्या

पुलिस ने 35 वर्षीय व्यक्ति का अंतिम संस्कार रोक दिया और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई. उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसकी हत्या की गई थी.

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 6:30 PM IST
अंतिम संस्कार से कुछ देर पहले ऐसे हुआ खुलासा, भाई ने की थी युवक की हत्या
पुलिस ने 35 वर्षीय व्यक्ति का अंतिम संस्कार रोक दिया और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई. (Demo Pic)
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 6:30 PM IST
महाराष्ट्र के अकोला जिले में एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार से कुछ देर पहले मौके पर पहुंची पुलिस ने उसका अंतिम संस्कार रुकवा दिया. पुलिस ने शख्स की अंतिम संस्कार क्यों रुकवाया? जब इसका खुलासा हुआ तो सभी हैरान रह गए. दरअसल जिस व्यक्ति का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, उसकी हत्या की गई थी. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस ने 35 वर्षीय व्यक्ति का अंतिम संस्कार रोक दिया और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई. उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसकी हत्या की गई थी. मामला अकोला शहर के गणेश नगर इलाके का है. यहां रहने वाले मनीष पचपोर की शनिवार को मौत हो गई थी.

पुलिस ने रुकवाया अंतिम संस्कार
पुलिस निरीक्षक देवराव खांडेराव ने बताया कि जब उसके बड़े भाई योगेश पचपोर (40) और परिवार के अन्य सदस्य उसके अंतिम संस्कार के लिए श्मशान पहुंचे तो पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए उसके अंतिम संस्कार को रोक दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया.

देवराव खांडेराव ने कहा, 'हमें सूचना मिली थी कि मनीष की उसके बड़े भाई ने हत्या कर दी थी और इसलिए अंतिम संस्कार को रोका गया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया'.


मृतक पर हमला भी किया गया
उन्होंने कहा कि बाद में शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मृतक पर हमला भी किया गया था. अधिकारियों ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर योगेश से पूछताछ की गई और उसने अपने भाई की हत्या की बात कबूल ली. पुलिस ने कहा कि योगेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें..

मां खोज रही थी  महिला नेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी के लिए दूल्हा, वो जेंडर चेंज कराकर श्रेयान बनकर लौटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 6:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...