आकाश अंबानी की मार्च में शादी! मुकेश-नीता अंबानी ने सिद्धिविनायक को दिया पहला न्‍योता

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी का कार्ड लेकर सिद्धिविनायक मंदिर में प्रार्थना करने जाएंगी.

News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 8:34 PM IST
News18Hindi
Updated: February 11, 2019, 8:34 PM IST
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने सोमवार को मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए और प्रार्थना की. इस दौरान दोनों ने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी का कार्ड भी मंदिर में दिया. उनके साथ छोटे बेटे अनंत अंबानी भी थे.

बता दें कि आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से हो रही है. परंपरा है कि शादी का निमंत्रण सबसे पहले भगवान के मंदिर में दिया जाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्लोका और आकाश मार्च के अंत तक शादी के बंधन में बंधेंगे. आकाश और श्लोका की सगाई 28 जून 2018 को हुई थी.



आकाश की शादी श्लोका मेहता से होगी. श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश, श्लोका के साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़े हैं.

इससे पहले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से हुई थी. पिछले साल की इस सबसे चर्चित शादी में देश के ही नहीं विदेश से भी कई मेहमान शामिल हुए थे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
डिस्क्लेमर: हिंदी न्यूज़ 18 डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...