लाइव टीवी

Assembly Election 2019: फिर कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- 15 साल तक महाराष्ट्र को लूटा

News18Hindi
Updated: October 11, 2019, 12:57 PM IST
Assembly Election 2019: फिर कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- 15 साल तक महाराष्ट्र को लूटा
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए बुलढाणा में थे.

कमल धालीवाल (Kamal Dhaliwal) के जर्मी कोर्बिन से मिलने पर भी उठाया सवाल, गृहमंत्री (Home Minister) ने कहा- ऐसा कर वे देश की क्या सूरत पेश करना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 12:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों (Maharashtra Assembly Election 2019) के चलते भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पिछले दो दिनों से महाराष्ट्र (Maharashtra) दौरे पर हैं. पहले दिन कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और एनसीपी (NCP) पर करारा वार करने के बाद शुक्रवार को भी अमित शाह उसी अंदाज में दिखे. उन्होंने इस दौरान कहा कि एनसीपी और कांग्रेस ऐसी पार्टियां हैं जो अपने परिवार के लिए हैं, वहीं बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो अपने देश के लिए है. इस दौरान उन्होंने कमल धालीवाल (Kamal Dhaliwal) और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को भी उठाया.

अंग्रेजों को क्या बताना चाहते हैं
अमित शाह ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस के विदेश में अध्यक्ष और राहुल गांधी के करीबी कमल धालीवाल हाल ही में अंग्रेज नेता जर्मी कोर्बिन से मिले. इस दौरान उन लोगों ने कश्मीर के हालात पर चर्चा की. अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी से सवाल करता हूं कि वे उनके लोग ऐसा करके अंग्रेजों के सामने देश के क्या हाल बताना चाहते हैं.

15 साल तक महाराष्ट्र को लूटा

इस दौरान अमित शाह ने पूर्व सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि सूबे को 15 साल तक कांग्रेस और एनसीपी लूटते रहे. पिछली सरकार के शासन काल में विधवाओं और सैनिकों के लिए आदर्श हाउसिंग योजना चलाई गई. लेकिन उनको भी नहीं छोड़ा गया और वह घर भी उनसे ले लिए गए. शाह ने कहा कि यह कहते हुए मुझे गर्व हो रहा है कि पिछले पांच सालों में फडणवीस सरकार और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में कोई भी घोटाले या भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है.

सिर्फ वादों का खेल
गृहमंत्री ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस सिर्फ वादों के सहारे चुनाव जीतती है लेकिन उसके बाद कोई भी वादा पूरा नहीं किया जाता है. चाहे फिर वह आरक्षण की बात हो या फिर किसानों का कर्ज माफी का वादा. लेकिन ऐसा कहीं भी नहीं हुआ है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

आर्टिकल 370 पर बोले अमित शाह-अब कश्मीर में खून की नदियां नहीं बहती

शिवसेना में घमासान, 26 पार्षद और 300 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...