Modi’s birthday: CM फडणवीस की पत्नी अमृता ने PM मोदी को बताया ‘राष्ट्रपिता’
Mumbai News in Hindi

Modi’s birthday: CM फडणवीस की पत्नी अमृता ने PM मोदी को बताया ‘राष्ट्रपिता’
महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया है. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री को राष्ट्रपिता कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2019, 8:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को अपना 69वां जन्मदिन मनाया. जन्मदिन पर उन्हें देशभर से बधाइयां मिलीं. भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) से लेकर अनेक केंद्रीय मंत्री, भाजपा नेता-कार्यकर्ता और विपक्ष के बड़े नेताओं ने भी पीएम को बधाई दी.

वहीं महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री को राष्ट्रपिता बताया. उन्होंने लिखा है, “देश के पिता नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. PM हमें समाज की बेहतरी के लिए अथक परिश्रम करने को प्रेरित करते हैं.”

CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया है.




PM मोदी के 69वें जन्मदिवस के अवसर पर महाराष्ट्र भाजपा ने मंगलवार को सामाजिक कार्यक्रम और एक सेवा सप्ताह का आयोजन किया गया. समारोह का नेतृत्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने किया.



देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया, “विकास पुरुष, नए भारत के वास्तुकार और अब तक के सबसे बड़े नेताओं में से एक, आपके (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी) नेतृत्व में, हमारा राष्ट्र नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है और तेजी से नए भारत की ओर अग्रसर हो रहा है. राष्ट्र की सेवा करने हेतु हम आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना करते हैं.”

ये भी पढ़ें - 12 साल के बच्चे ने चाकू से गोदकर की टीचर की हत्या

रैली से पहले CM देवेंद्र फडणवीस के पोस्टर्स पर फेंकी गई स्याही
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज