Home /News /maharashtra /

अभिनेत्री अनन्या से NCB की पूछताछ खत्म, कल सुबह 11 बजे फिर बुलाया गया

अभिनेत्री अनन्या से NCB की पूछताछ खत्म, कल सुबह 11 बजे फिर बुलाया गया

अनन्या पांडेय एनसीबी के दफ्तर पहुंची हैं. (तस्वीर-विरल भयानी)

अनन्या पांडेय एनसीबी के दफ्तर पहुंची हैं. (तस्वीर-विरल भयानी)

Ananya Pandey NCB Updates: अनन्या से आज एनसीबी ने करीब दो घंटे की पूछताछ की है. उन्हें कल सुबह भी एजेंसी के दफ्तर में पहुंचना है. हालांकि अनन्या के घर पहुंचने वाली एनसीबी टीम के एक अधिकारी ने कहा है-हां ये जांच है और इसमें जरूरी नहीं कि जिनको बुलाया जाएगा वो दोषी हो.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) दो घंटे की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) दफ्तर से निकल गई हैं. अनन्या को कल भी एनसीबी की पूछताछ के लिए बुलाया गया है. उन्हें सुबह 11 बजे एनसीबी जोनल हेडक्वार्टर पर आने के लिए कहा गया है.

    इससे पहले आज सुबह में ही एनसीबी के कर्मचारी अनन्या पांडेय के घर पहुंचे थे और उन्होंने समन दिया. अनन्या को एनसीबी के सामने अपना स्टेटमेंट दर्ज कराना है. हालांकि अनन्या के घर पहुंचने वाली एनसीबी टीम के एक अधिकारी ने कहा है-हां ये जांच है और इसमें जरूरी नहीं कि जिनको बुलाया जाएगा वो दोषी हैं.

    जांच के लिए अनन्या का लैपटॉप-मोबाइल जब्त
    एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने जांच के लिए अनन्या का लैपटॉप और मोबाइल जब्त कर लिया है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक अनन्या का नाम कुछ दिनों से संदेह के घेरे में चल रहा था.

    इससे पहले भी एक विवाद में फंस चुकी हैं अनन्या
    बता दें कि इससे पहले 2019 में भी अनन्या एक कंट्रोवर्सी में फंस गई थीं. अनन्या के साथ पढ़ने वाली एक लड़की ने एक्ट्रेस की पढ़ाई को लेकर खुलासा किया था. उसने अनन्या के कॉलेज एडमिशन को फेक बताया था. पहली फिल्म की रिलीज से पहले ऐसा सामने आने से पहले जाहिर सी बात है अनन्या की हालत खराब हो गई थी. अनन्या ने इस बारे में सफाई देने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया था.

    बात 2019 की है, अनन्या के बारे में सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि उन्होंने कभी यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में एडमिशन नहीं लिया. इसके बारे में झूठी जानकारी दी है. इसके बाद अनन्या सोशल मीडिया के माध्यम से ही इसका जवाब दिया था.

    Tags: Ananya Pandey, Drugs case, NCB

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर