सलमान खान के बॉडीगार्ड मामले में कोर्ट ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 3:18 PM IST
सलमान खान के बॉडीगार्ड मामले में कोर्ट ने पुलिस से मांगी रिपोर्ट
सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ.

कुछ दिन पहले सलमान खान (Salman Khan) साइकल चला रहे थे, तभी उस पत्रकार ने वीडियो बनाकर सलमान को आवाज लगाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 3:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई के अंधेरी कोर्ट ने फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड द्वारा एक पत्रकार के साथ बदसलूकी के मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai police) से रिपोर्ट मांगी है. कुछ दिन पहले सलमान खान साइकल चला रहे थे, तभी उस पत्रकार ने वीडियो बना कर सलमान को आवाज लगाई थी.

इससे गुस्‍साए सलमान के बॉडीगार्ड ने उस पत्रकार का मोबाइल फोन छीन लिया. इसके बाद पत्रकार ने पुलिस में शिकायत की और मामला अंधरी कोर्ट तक पहुंच गया. फिलहाल पुलिस इस मामले में कोर्ट (Court) को जल्‍द रिपोर्ट सौंपेगी. इसके बाद सलमान के बॉडीगार्ड की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

सलमान ने किया बीच सड़क पर डांस
बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' (Dabbang 3) की तैयारियों में व्यस्त हैं. इसी बीच सलमान खान का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान मुंबई की सड़कों पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान के आस-पास कई लोग ढोल बजा रहे हैं और इन सबके बीच सलमान झूम-झूम पर नाच रहे हैं.

वहीं सलमान को डांस करते सैंकड़ों की भीड़ देख रही हैं. सलमान का ऐसा डांस यूं ही नहीं देखने को मिला है. ये मौका भी काफी खास हैं. सलमान का ये डांस गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2019 ) के मौके पर देखने को मिला.

ये भी पढ़ें

रानू मंडल ने लता मंगेशकर के साथ गाया गाना? वायरल हुई दोनों की ये तस्वीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...