लगातार नाकामयाबी से परेशान थी ये एक्ट्रेस, बिल्डिंग की छत से कूदकर दी जान

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) बनने की चाह रखने वाली एक मॉडल (Model) ने गुरुवार को अपने फ्लैट से छलांग लगाकर जान दे दी. घटना मुंबई (Mumbai) के पॉश ओशिवारा इलाके की है. मृतक मॉडल की पहचान पर्ल पंजाबी (Pearl Punjabi) के रूप में हुई है.

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 1:17 PM IST
लगातार नाकामयाबी से परेशान थी ये एक्ट्रेस, बिल्डिंग की छत से कूदकर दी जान
पर्ल पंजाबी मॉडल थीं और बॉलीवुड में ब्रेक के लिए संघर्ष कर रही थीं. (फोटो फेसबुक से)
News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 1:17 PM IST
बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) बनने की चाह रखने वाली एक मॉडल (Model) ने गुरुवार को अपने फ्लैट से छलांग लगाकर जान दे दी. घटना मुंबई (Mumbai) के पॉश ओशिवारा इलाके की है. मृतक मॉडल की पहचान पर्ल पंजाबी (Pearl Punjabi) के रूप में हुई है. पर्ल पंजाबी काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में जाने के लिए प्रयास कर रही थीं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई.

मॉडल पर्ल पंजाबी जिस बिल्डिंग में रह रही थीं, उसके गार्ड बिपिन कुमार ठाकुर ने बताया, 'घटना रात में करीब 12.15 और 12.30 के बीच हुई. इससे पहले किसी के चिल्लाने की आवाज आ रही थी. मुझे लगा कि कोई रोड पर चिल्ला रहा है. जब मैं वहां गया तो पता चला कि चिल्लाने की आवाज थर्ड फ्लोर से आ रही है. इसी फ्लोर पर पर्ल पंजाबी रहती थीं.'

पर्ल पंजाबी पहले भी कर चुकी थीं आत्महत्या की कोशिश
बताया जा रहा है कि पर्ल पंजाबी का अपनी मां के साथ अक्सर ही झगड़ा होता था. इससे पहले भी वो दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी थी. वहीं पुलिस ने बताया कि पर्ल पंजाबी मानसिक रूप से परेशान थी. फिलहाल पुलिस ने मॉडल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें-

'अगली BJP-सेना सरकार में आदित्य ठाकरे निभाएंगे बड़ी भूमिका'

'BJP पार्टी में लेने से पहले वाशिंग मशीन में करती है साफ'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...