बर्थडे सेलिब्रेट कर 4 दोस्तों ने लड़की के साथ किया गैंगरेप

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक लड़की के साथ उसके ही चार दोस्तों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया है. मुंबई में लड़की के जन्मदिन की पार्टी के बाद कथित तौर पर उसके चार दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया.

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 11:55 PM IST
बर्थडे सेलिब्रेट कर 4 दोस्तों ने लड़की के साथ किया गैंगरेप
औरंगाबाद: बर्थडे सेलिब्रेट कर 4 दोस्तों ने लड़की के साथ किया उसका गैंगरेप. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 11:55 PM IST
महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक लड़की के साथ उसके ही चार दोस्तों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया है. महाराष्ट्र पुलिस ने शनिवार को बताया कि जुलाई में लड़की मुंबई आई थी. मुंबई में लड़की के जन्मदिन की पार्टी के बाद कथित तौर पर उसके चार दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया. यह मामला तब उजागर हुआ जब पीड़िता को प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत के बाद उसके गृहनगर बेगमपुरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने परिजनों से लड़की के साथ रेप होने की आशंका जताई. इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. इसके बाद लड़की ने परिजनों को गैंगरेप की बात बताई. 7 जुलाई को जब पीड़िता मुंबई गई हुई थी.

तब उसके एक दोस्त ने अपने घर पर जन्मदिन की पार्टी मनाने की बात कही. उसी दिन शाम को लड़की के एक दोस्त के घर उसकी जन्मदिन की पार्टी सेलिब्रेट की गई. वहीं पर शाम को बर्थडे केक काटने के बाद चारों लड़कों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप के बाद लड़की गहरे सदमे में चली गई और अपने परिजनों और मुंबई पुलिस को घटना के बार में कुछ नहीं बताया. इसके बाद पीड़िता चुपचाप गृहनगर औरंगाबाद लौट आई.

23 दिन बाद उजागर हुआ मामला
जुलाई में हुए गैंगरेप के 23 दिन बाद पीड़िता ने परिजनों को अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात कही तो परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया. अस्पताल में डॉक्टरों के गैंगरेप की आशंका जताने के बाद 30 जुलाई को मामला उजागर हुआ. औरंगाबाद जिले के बेगमपुरा पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, ‘हमने इस संबंध में जीरो एफआईआर दर्ज कर लिया है और मुंबई के चूनाभट्टी पुलिस स्टेशन को घटना की जानकारी दे दी है. इस मामले की जांच अब मुंबई पुलिस करेगी.’

पीड़िता का बयान लेने मुंबई पुलिस की टीम औरंगाबाद रवाना
पुलिस के अनुसार, अस्पताल में भर्ती पीड़िता की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. गैंगरेप के कारण उसे कई गंभीर चोटें आई हैं. डॉक्टरों ने उसे गहन निगरानी में रखा है. पीड़िता का बयान लेने के लिए मुंबई पुलिस की एक टीम औरंगाबाद के लिए रवाना हो गई है.

ये भी पढ़ें - 
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 4, 2019, 11:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...