अवैध आश्रम तोड़ने पहुंची पुलिस तो समाधि पर बैठ गए बाबा

तुंगेश्रवर पहाड़ पर सदानंद महाराज आश्रम (Sadanand Maharaj Ashram) अवैध रूप से बनाया गया है. जिसे तोड़ने के आदेश दिए गए हैं. जैसे ही पुलिस बल और अधिकारी जेसीबी मशीनें लेकर आश्रम पर पहुंचे और तोड़ने का ऐलान किया, बाबा समाधिस्‍थ हो गए.

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 12:25 PM IST
अवैध आश्रम तोड़ने पहुंची पुलिस तो समाधि पर बैठ गए बाबा
मुंबई में अवैध रूप से बने सदानंद आश्रम को तोड़ने पहुंची पुलिस तो बाबा बैठ गए समाधि पर.
News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 12:25 PM IST
मुंबई से‌ सटे पालघर में तुंगेश्रवर के पहाड़ में बनाए गए एक अवैध आश्रम को तोड़ने जाना पुलिस के लिए मुसीबत बन गया. इस आश्रम को तोड़ने के लिए जैसे ही पुलिस पहुंची, आश्रम के बाबा (Baba) समाधि पर बैठ गए. वहीं उनके हजारों समर्थकों ने आश्रम को चारों ओर से घेर लिया. इस दौरान समर्थक आश्रम (Ashram) को न तोड़ने की मांग करते रहे.

बताया जा रहा है कि तुंगेश्रवर पहाड़ पर सदानंद महाराज आश्रम (Sadanand Maharaj Ashram) अवैध रूप से बनाया गया है. जिसे तोड़ने के आदेश दिए गए हैं. जैसे ही पुलिस बल और अधिकारी जेसीबी मशीनें लेकर आश्रम पर पहुंचे और तोड़ने का ऐलान किया, बाबा समाधिस्‍थ हो गए और समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

ऐसी स्थिति में आश्रम तोड़ना अभी शुरू नहीं किया जा सका है. हालांकि पुलिस बल मौके पर तैनात है और किसी भी आपात स्थिति से निपटने की तैयारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें

ड्राइवर की नौकरी के मामले में बेंगलूरू, मुंबई सबसे आगे

'मंत्री बनने के लिए जयदत्त क्षीरसागर ने दिए 50 करोड़'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...