सातवीं बार फिर पैदा हुई बेटी तो नोच-नोच कर मार डाला

अशोक शिंदे नाम के शख्‍स की पत्‍नी ने 28 जून को बेटी को जन्‍म दिया था. इसके बाद से ही घर में सन्‍नाटा पसर गया था.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 2:09 PM IST
सातवीं बार फिर पैदा हुई बेटी तो नोच-नोच कर मार डाला
सातवीं बार बेटी पैदा होने पर परिवार ने नोच नोच कर हत्‍या की.
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 2:09 PM IST
महाराष्‍ट्र के यवतमाल के करामाना गांव से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. गांव में एक शख्‍स अशोक शिंदे के घर सातवीं संतान के रूप में फिर से लड़की पैदा हुई. ऐसे में इस परिवार ने उस नन्‍ही सी जान की नोच-नोच कर हत्‍या कर दी. इसके बाद उस नवजात को खेत में ही दफना दिया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, शिंदे की पत्‍नी ने 28 जून को एक बेटी को जन्‍म दिया था. इसके बाद से घर में मातम पसर गया. अगले ही दिन उस बच्‍ची को मौत के घाट उतार कर दफना दिया गया. इस घटना की जानकारी एक अनजान शख्‍स ने पुलिस थाने के लैंडलाइन पर फोन कर दी. उस शख्‍स ने बताया कि बच्‍ची को नाखूनों से नोच-नोच कर मारा गया है.

इसके बाद पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची और जमीन में दफनाई गई बच्ची के शव को बाहर निकलवाया. पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फ़िलहाल इस मामले में डॉक्टर की रिपोर्ट आनी बाकी है. पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्‍द गिरफ्तार किया जाएगा. हालांकि, बताया गया है कि बच्‍ची का पिता काम की तलाश में छत्‍तीसगढ़ गया है.

ये भी पढ़ें

सामने आईं मुंबई हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें

ऐसे BJP-शिवसेना को हराकर सत्‍ता हासिल करेगी कांग्रेस!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...