लाइव टीवी

जब बाल ठाकरे ने आदित्य से कहा था, रैश ड्राइविंग मत करना लेकिन स्लो चलना भी ठीक नहीं है

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 11:38 AM IST
जब बाल ठाकरे ने आदित्य से कहा था, रैश ड्राइविंग मत करना लेकिन स्लो चलना भी ठीक नहीं है
आदित्य ठाकरे वर्ली विधासभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. (फाइल फोटो)

आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) के लिखे गीतों पर बने म्यूजिक एलबम का लॉन्च कार्यक्रम था. इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी पहुंचे थे. इसी दौरान बाल ठाकरे (Bal Thackeray) ने आदित्य से कुछ ऐसा कहा जिसे एक मैसेज के तौर पर लिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 11:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. ठाकरे परिवार (Thackeray Family) के तीसरे पीढ़ि के सदस्य आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) मुंबई (Mumbai) की वर्ली (Worli) विधासभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. चुनावी राजनीति में आने वाले वे ठाकरे परिवार के पहले सदस्य हैं. इससे पहले बाल ठाकरे, उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे समेत इस परिवार का कोई भी व्यक्ति चुनाव नहीं लड़ा था. यहीं वजह है कि 1966 में बनी शिवसेना (Shiv Sena) के लिए यह चुनाव विशेष है. आदित्य चुनाव लड़ रहे हैं तो उनसे जुड़ी चर्चाएं भी खूब हो रही हैं. लोग पुरानी बातों को याद कर रहे हैं. ऐसा ही एक वाकया है जब शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे ने अपने पोते आदित्य को इशारों-इशारों में राजनीतिक संदेश या यूं कहें कि एक मंत्र दे दिया था.

दरअसल, 2007 में आदित्य ठाकरे के पहले म्यूजिक वीडियो के लॉन्च का कार्यक्रम था. इस म्यूजिक वीडियो में कुल 8 गाने थे और सभी आदित्य ने लिखे थे. उस समय उनकी उम्र मात्र 17 साल थी. इसी कार्यक्रम में बाल ठाकरे ने बातों ही बातों में अपने पोते को एक राजनीतिक संदेश दे दिया था, बाल ठाकरे ने कहा था, 'रैश ड्राइव मत करना... लेकिन बहुत धीरे चलना भी ठीक नहीं है.'

दिग्गज गायकों ने गाए आदित्य के लिखे गाने
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमा रहे आदित्य ठाकरे फोटोग्राफर, गीतकार और कवि भी हैं. 2007 में जो म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुआ था, उसका नाम 'उम्मीद' था. एलबम के गानों को शंकर महादेवन, सुनिधि चौहान और कैलाश खेर जैसे दिग्गज गायकों ने गाया था. लॉन्च कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन ने भी शिरकत की थी.

दादा बाल ठाकरे से गहरा जुड़ाव था
आदित्य ठाकरे का अपने दादा बाल ठाकरे से बेहद जुड़ाव था. इसकी झलक उस समय भी देखने को मिली जब आदित्य अपना पर्चा दाखिल करने जा रहे थे. उस दिन उन्होंने दादा बाल ठाकरे की तस्वीर के सामने सिर झुकाकर आशीर्वाद लिया था. इसकी फोटो उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर भी की थी.

ये भी पढ़ें-
Loading...

शिवसेना का घोषणापत्र जारी, 10 रुपए में खाना और 1 रुपए में दवाई का वादा

Aditya Thackeray: फोटोग्राफर, कवि और गीतकार के बाद अब चुनावी राजनीति में आजमा रहे हाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 11:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...