Home /News /maharashtra /

मुंबई में बहुमंजिला इमारत गिरी; फंसे हुए सात लोगों को निकाला गया, इलाज जारी

मुंबई में बहुमंजिला इमारत गिरी; फंसे हुए सात लोगों को निकाला गया, इलाज जारी

मुंबई में बहुमंजिला इमारत गिरी.

मुंबई में बहुमंजिला इमारत गिरी.

Mumbai Building Collapse: मुंबई के पश्चिमी इलाके बेहराम नगर में अपराह्न तीन बजकर करीब 50 मिनट पर चार मंजिला इमारत गिर गयी. उन्होंने बताया कि मलबे में कम से कम साल लोग फंस गए. उन्होंने बताया कि दमकल विभाग और पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. अधिकारी ने बताया कि आधा दर्जन एम्बुलेंस, पांच दमकल गाड़ियां और एक बचाव वैन मौके पर मौजूद हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई. मुंबई के बांद्रा इलाके (Mumbai Bandra Building Collapse) में बुधवार को एक बहुमंजिला इमारत गिरने के बाद उसमें फंसे कम से कम सात लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. स्थानीय निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई के पश्चिमी इलाके बेहराम नगर (Behram Nagar) में अपराह्न तीन बजकर करीब 50 मिनट पर चार मंजिला इमारत गिर गयी. उन्होंने बताया कि मलबे में कम से कम साल लोग फंस गए.

उन्होंने बताया कि दमकल विभाग और पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. अधिकारी ने बताया कि आधा दर्जन एम्बुलेंस, पांच दमकल गाड़ियां और एक बचाव वैन मौके पर मौजूद हैं.

उन्होंने कहा मलबे में तीन महिलाओं समेत सात लोग फंसे हुए थे. जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद निकाल लिया गया है. इन सभी को वीएन देसाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कुछ घायलों को भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि भी घायलों की हालत स्थिर है. फिलहाल घटना स्थल पर सर्च ऑपरेशन चलाकर फंसे हुए अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. (भाषा के इनपुट सहित)

Tags: Building collapsed news, Mumbai News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर