Home /News /maharashtra /

31 दिसम्बर की रात मुंबई में होगा जश्न, सुबह 5 बजे तक खुले रहेंगे Pub और Bar

31 दिसम्बर की रात मुंबई में होगा जश्न, सुबह 5 बजे तक खुले रहेंगे Pub और Bar

मुंबई में खुले रहेंगे पब और बार 
(प्रतिकात्मक फोटो)

मुंबई में खुले रहेंगे पब और बार (प्रतिकात्मक फोटो)

जो पब या बार 31 दिसम्बर की रात देर तक पार्टी कराना चाहते हैं उन्हें पहले इसके लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन से अनुमति लेनी होगी.

    2018 के खत्म होने में बस अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. पूरे देश में नए साल के स्वागत की तैयारियां चल रही हैं. इस बीच महाराष्ट्र सरकार का एक फैसला आया है जो जश्न की तैयारी कर रहे लोगों को खुश कर सकता है. मुंबई में 1 जनवरी 2019 के दिन सुबह 5 बजे तक बार और पब खुले रह सकते हैं.

    दरअसल इसके लिए शिवसेना युवासेना के अध्यक्ष और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को एक चिट्ठी लिखी थी. चिट्ठी में मुख्यमंत्री से नए साल से पहले मुंबई, पुणे, ठाणे और नवी मुंबई के गैर रिहायशी इलाकों में मौजूद दुकानों को खुला रखने के प्रस्ताव को हरी झंडी देने का आग्रह किया गया था. इसके बाद ही महाराष्ट्र सरकार ने आदेश जारी किए हैं कि मुंबई में 31 दिसंबर की रात को बार, होटल और पब खुले रह सकते हैं.

    इस प्रस्‍ताव में कहा गया था कि इन शहरों के गैर-रिहायशी इलाकों को 24 घंटे खोला जा सकता है. फिलहाल यह प्रस्‍ताव राज्‍य सरकार की मंजूरी का इंतजार कर रहा है. ठाकरे ने ऐसा होने पर सरकार को मिलने वाले राजस्‍व की भी बात की है.

    हालांकि यह भी कहा गया है कि जो पब या बार 31 दिसम्बर की रात देर तक पार्टी कराना चाहते हैं उन्हें पहले इसके लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन से अनुमति लेनी होगी. अनुमति मिलने के बाद ही वे सुबह तक पब, बार और होटल खोल सकेंगे.

    ये भी पढ़ें: बिकिनी में दिशा पाटनी की फोटो फिर वायरल! इस तरह मना रही हैं New Yearmumbai lolie

    Tags: Happy new year, Mumbai, Mumbai police, Trending news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर