मुंबई: चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, ट्रैफिक सिग्नल से टकराई और फिर...

हादसे के वक्त बस में एक पुलिसकर्मी समेत नौ यात्री सवार थे. (Photo-Twitter)
हादसे के वक्त बस में एक पुलिसकर्मी समेत नौ यात्री सवार थे. (Photo-Twitter)

BEST Bus Accident: पुलिस ने बताया कि अटैक के चलते पाटिल का नियंत्रण बस की स्टियरिंग से हट गया और बस ट्रैफिक सिग्नल से टकरा गई. इस हादसे में बस का बाईं तरफ का शीशा क्षतिग्रस्त हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 5:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) में चेंबूर (Chembur) के निकट मंगलवार सुबह एक बस चालक को दिल का दौरा पड़ने के बाद वाहन अनियंत्रित होकर सिग्नल पोस्ट से टकरा गया. हालांकि राहत की बात ये रही कि इस घटना में सभी नौ यात्री सुरक्षित बच गए. एक अधिकारी ने बताया कि बेस्ट की रूट नंबर 381 की बस चेंबूर से टाटा पावर हाउस (Tata Power House) जा रही थी और सुबह करीब 11 बजे बसंत सिनेमा (Basant Cinema) के निकट बस ड्राइवर को दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा, जिसके बाद बस अनियंत्रित हो गई. बस ड्राइवर की पहचान हरिदास पाटिल के रूप में हुई है.

बृहन्मुंबई बिजली आपूर्ति एवं परिवहन (Brihanmumbai Electricity Supply & Transport) के अधिकारी ने बताया कि बस में उस समय एक पुलिसकर्मी समेत नौ यात्री सवार थे. उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी ने एक पुलिस वाहन को बुलाया और चालक को विद्याविहार के रजवाडी अस्पताल में भर्ती कराया. चेंबूर पुलिस ने बताया कि बस जब चेंबूर के बसंत पार्क सिग्नल पर पहुंची तब बस ड्राइवर पाटिल को तेज हार्ट अटैक आया.

ये भी पढ़ें-बदले जाएंगे कर्नाटक के सीएम? BJP MLA ने PM के हवाले से किया यह दावा



सभी यात्री सुरक्षित
पुलिस ने बताया कि अटैक के चलते पाटिल का नियंत्रण बस की स्टियरिंग से हट गया और बस ट्रैफिक सिग्नल से टकरा गई. इस हादसे में बस का बाईं तरफ का शीशा क्षतिग्रस्त हुआ है. चेंबूर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. बेस्ट के अधिकारी ने बताया, "सभी यात्री सुरक्षित हैं. बस चालक का इलाज रजवाडी अस्पताल में चल रहा है." अधिकारी ने बताया कि ड्राइवर को होश आ गया है और वह अब पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- J&K: पुलवामा में 2 आतंकवादी ढेर, सुरक्षाबलों ने 24 घंटे में मार गिराए 4 आतंकी

बेस्ट, महानगरपालिका की परिवहन इकाई है और इसके पास करीब 4,000 बसे हैं.



बता दें इससे पहले शनिवार को भी बेस्ट की एक मिनी बस का एक्सीडेंट हुआ था. इस हादसे में 10-15 यात्री घायल हो गए थे. ये हादसा तब हुआ था जब कि भांडुप से वर्ली डिपो जा रही बस के सामने एक बाइक चालक आ गया और बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था. (भाषा के इनपुट सहित)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज