लाइव टीवी

रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए ‘बेहद’ स्टार पीयूष सहदेव

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: November 25, 2017, 5:51 AM IST
रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए ‘बेहद’ स्टार पीयूष सहदेव
Piyush Sahdev ( Photo Credit: facebook)

छोटे परदे के धारावाहिक बेहद, देवों के देव महादेव, गीत और मीत मिला दे रब्बा, में नज़र आ चुके मशहूर टीवी स्टार पीयूष सहदेव पर रेप का आरोप लगा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2017, 5:51 AM IST
  • Share this:
छोटे परदे के धारावाहिक बेहद, देवों के देव महादेव, गीत और मीत मिला दे रब्बा, में नज़र आ चुके मशहूर टीवी स्टार पीयूष सहदेव पर रेप का आरोप लगा है. पीयूष के ख़िलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. जिसके बाद पुलिस ने पीयूष को हिरासत में ले लिया है. सूत्रों की माने तो पीयूष पर धारा-376 के तहत शिकायत दर्ज की गई है.

पीयूष पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियो में है. आपको बता दें, इससे पहले पीयूष सहदेव अपने तलाक़ को लेकर भी काफ़ी चर्चा में रहे. असल में कूछ महीने पहले पीयूष की पत्नी आकांशा रावत ने पीयूष के ख़िलाफ़ पुलिस स्टेशन में हैरेसमेंट की शिकायत दर्ज कराई थी. उसके बाद से पीयूष और आकांशा अलग हो गए. हालांकि उस वक़्त भी आकांशा और पीयूष का रिश्ता ख़राब होने के पीछे भी पीयूष का एक्स्टरा मैंरिटल अफ़ेयर बताया जा रहा था.

हालांकि ख़बर यह भी थी कि पीयूष और आकांशा की नौबत तलाक़ तक पहुंचने के पीछे सीरियल ‘बेहद’ की क्रिएटिव टीम की लड़की से पीयूष की बढ़ती नज़दीकियां थी. लेकिन कुछ दिन पहले पीयूष ने इस बात को ख़ारिज करते हुए सफ़ाई दी थी कि ऐसा कुछ नहीं है. उन्होंने तलाक़ के लिए अर्ज़ी दी है वो और आकांशा अलग हो रहे है. लेकिन इसके पीछे ऐसी कोई वजह नहीं है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2017, 5:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर