Home /News /maharashtra /

big claim of bjp leader said party neither talked to eknath shinde nor got any offer

भाजपा नेता का बड़ा दावा, कहा- पार्टी ने एकनाथ शिंदे से न कोई बात की, न कोई प्रस्ताव मिला

महाराष्ट्र में भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार. ( फाइल फोटो)

महाराष्ट्र में भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार. ( फाइल फोटो)

भाजपा नेता सुधीर मुनगंटीवार ने सोमवार को दावा किया कि उनकी पार्टी ने शिवसेना (Shiv Sena) के असंतुष्ट नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के साथ कोई बात नहीं की है और ना ही पार्टी को शिंदे की तरफ से कोई प्रस्ताव मिला है.

मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा (BJP)) के वरिष्ठ नेता सुधीर मुनगंटीवार ने सोमवार को दावा किया कि उनकी पार्टी ने शिवसेना ( Shiv Sena) के असंतुष्ट नेता एकनाथ शिंदे ( Eknath Shinde) के साथ कोई बात नहीं की है और ना ही पार्टी को शिंदे की तरफ से कोई प्रस्ताव मिला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा की कोर समिति की यहां हुई बैठक में ‘स्थिति पर नजर रखने’ की रणनीति अपनाई गयी है. उन्होंने कहा कि बैठक में उच्चतम न्यायालय के सोमवार के आदेश पर भी चर्चा की गयी.

महाराष्ट्र के पूर्व वित्त मंत्री ने नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस के आवास पर बैठक में भाग लेने के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘हमने अभी तक ना तो एकनाथ शिंदे से कोई बात की है, ना ही हमें उनकी तरफ से कोई प्रस्ताव मिला है.’ शिंदे पार्टी के कुछ असंतुष्ट विधायकों के साथ गुवाहाटी में डेरा डाले हैं. उनके साथ राज्य सरकार के नौ मंत्री भी हैं जिनके विभाग सोमवार को ले लिये गये. कोर समिति की बैठक में हुई बातचीत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘हमने उच्चतम न्यायालय के आदेश पर बातचीत की. हम स्थिति पर नजर रखने और इंतजार करने का रुख अपनाएंगे.’

Tags: BJP, Eknath Shinde, Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर