लाइव टीवी

मातोश्री पहुंचे प्रशांत किशोर, शिवसेना के लिए प्रचार के लगाए जा रहे कयास

News18Hindi
Updated: February 5, 2019, 3:50 PM IST
मातोश्री पहुंचे प्रशांत किशोर, शिवसेना के लिए प्रचार के लगाए जा रहे कयास
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर

इस मुलाकात के बारे में शिवनेता नेता संजय राउत ने मीडिया को बताया कि प्रशांत किशोर और उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात राजनीतिक उद्धेश्‍य को लेकर नहीं थी. यह एक शिष्टाचार भेंट थी. गौरतलब है कि प्रशांत किशोर ने कई राजनैतिक पार्टियों के लिए काम किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2019, 3:50 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर प्रशांत किशोर महाराष्‍ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचे हैं. प्रशांत किशोर बंगला माताेश्री में मौजूद हैं. वहीं उद्धव ठाकरे की शिवसेना के सांसदों के साथ बैठक चल रही है. इस बैठक में आगामी चुनावों को लेकर चर्चा की जा रही है. कहा जा रहा है कि प्रशांत किशोर चुनावों के लिए शिवसेना का कैंपेन प्लान कर सकते हैं.

हालांकि इस मुलाकात के बारे में शिवनेता नेता संजय राउत ने मीडिया को बताया कि प्रशांत किशोर और उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात राजनीतिक उद्धेश्‍य को लेकर नहीं थी. यह एक शिष्टाचार भेंट थी. गौरतलब है कि प्रशांत किशोर ने कई राजनैतिक पार्टियों के लिए काम किया है. जिनमें कांग्रेस, जेडीयू आदि शामिल हैं.  फिलहाल प्रशांत किशोर को नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड का उपाध्यक्ष बनाया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...