खुदकुशी को दौड़ी भाजपा काउंसिलर, मुंबई महानगर पालिका प्रशासन में हड़कंप

मनपा प्रशासन के अधिकारियों के रवैये से तंग आकर महासभा की करवाई के दौरान साखरा बाई बीच महासभा में आत्महत्या करने के लिए दौड़ पड़ीं.

News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 2:02 PM IST
News18Hindi
Updated: February 13, 2019, 2:02 PM IST
मुंबई से सटे भिवंडी महानगर पालिका (मनपा) में अजीबोगरीब घटनाक्रम हुआ. मनपा प्रशासन के सामने महिला नगरसेविका (काउंसिलर) ने आत्महत्या की कोशिश की. सोमवार शाम मनपा महासभा के दौरान भाजपा की महिला नगरसेविका साखरा बाई बघाड़े अपने क्षेत्र में पानी की किल्लत की शिकायत लेकर पहुंची. इस दौरान सुनवाई न होने पर उन्‍होंने शिकायत की. साथ ही कहा कि  वे लगातार 6 महीने से मनपा प्रशासन से पत्र व्यवहार कर समस्या को दूर करने की गुहार लगा रही थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही थी.

ऐसे में मनपा प्रशासन के अधिकारियों के इस रवैये से तंग आकर महासभा की करवाई के दौरान उन्‍होंने अपने क्षेत्र के पानी की समस्या को लेकर शोर किया. इसके बावजूद समस्या का हल न होने से नाराज होकर साखरा बाई बीच महासभा में आत्महत्या करने के लिए दौड़ पड़ीं. हालांकि उस दौरान मनपा सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और महिला नगरसेविका को मनपा कमिश्नर के ऑफिस ले गए ताकि मामले को शांत करा सकें.

वहां पहुंचते ही नगरसेविका इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बेहोश हो गईं. इस दौरान हालत बिगड़ती देख महिला नगरसेविका को इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल महिला नगरसेविका की हालत स्थिर है. हालांकि महिला नगरसेविका के आत्महत्या के प्रयास की खबर से पूरे मनपा प्रशासन में हड़कंप है.



ये भी पढ़ें-

भाजपा नेता हवा में सीट गिनाते हैं ये कार्यकर्ताओं के उत्‍साह के लिए अच्‍छा है: शिवसेना

चॉकलेट के लिए कांस्टेबल करता था महिला को ब्लैकमेल, होटल में ले जाकर किया रेप

खुदकुशी को दौड़ी भाजपा काउंसिलर, मुंबई महानगर पालिका प्रशासन में हड़कंप
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर