लाइव टीवी

एकनाथ खड़से का दावा- मेरी बेटी और पंकजा मुंडे की हार में BJP के कुछ नेताओं का हाथ

भाषा
Updated: December 4, 2019, 9:02 PM IST
एकनाथ खड़से का दावा- मेरी बेटी और पंकजा मुंडे की हार में BJP के कुछ नेताओं का हाथ
बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से ने दावा किया है कि बीजेपी के ही कुछ नेताओं की वजह से पंकजा मुंडे को चुनाव में हार मिली (File Photo)

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में रोहिणी खड़से और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) की हार को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से (Eknath Khadse) ने बड़ा दावा किया है.

  • Share this:
मुंबई. भारतीय जनता पार्टी/बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से (Eknath Khadse) ने बुधवार को अपनी बेटी रोहिणी और पंकजा मुडे की विधानसभा चुनाव में हुई हार को लेकर बड़ा दावा किया है. एकनाथ खड़से ने दावा किया कि पार्टी के कुछ नेताओं ने उनकी पुत्री रोहिणी और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) की चुनावी हार में एक सक्रिय भूमिका निभाई. इस बार में उन्होंने महाराष्ट्र बीजेपी (Maharashtra BJP) को सूचित कर दिया है.

बता दें, बीजेपी ने इस साल अक्टूबर में हुए विधानसभा चुनाव में एकनाथ खड़से को टिकट नहीं दिया था. हालांकि पार्टी ने उनकी बेटी रोहिणी खड़से को जलगांव जिले में उनके गृह क्षेत्र मुक्ताईनगर से टिकट दे दिया था. हालांकि रोहिणी खड़से शिवसेना के बागी चंद्रकांत पाटिल से चुनाव हार गईं. मुंडे बीड जिले में परली सीट पर अपने चचेरे भाई और एनसीपी उम्मीदवार धनंजय मुंडे से हार गईं.

प्रदेश बीजेपी प्रमुख चंद्रकांत पाटिल को दी गई सूचना
बीजेपी नेता खड़से ने कहा, ‘मेरा और पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) का यह विचार है कि बीजेपी के कुछ नेताओं ने उन्हें और रोहिणी को हराने का प्रयास किया. मैंने प्रदेश बीजेपी इकाई प्रमुख चंद्रकांत पाटिल को इस बारे में सूचित कर दिया है.’

एकनाथ को माना जाता था फडणवीस का प्रतिद्वंदी
बीजेपी नेता एकनाथ खड़से को पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का प्रतिद्वंदी माना जाता था. उन्हें 2016 में भूमि हथियाने के आरोपों को लेकर तत्कालीन बीजेपी सरकार से राजस्व मंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए बाध्य किया गया था.

बीजेपी के दिग्गज नेता गोपीनाथ मुंडे की पुत्री पंकजा ने चुनाव में अपनी हार के बाद सोमवार को अपने ट्विटर परिचय से ‘बीजेपी’ शब्द हटा दिया था. इसके बाद उनके अगले राजनीतिक कदम को लेकर अटकलें लगायी जाने लगी. हालांकि उन्होंने मंगलवार को कहा कि दलबदल उनके खून में नहीं है और वह बीजेपी नहीं छोड़ेंगी.
Loading...

ये भी पढ़ें-

पंकजा मुंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं लाचार नहीं हूं, 12 दिसंबर को जवाब दूंगी

'मंत्री बनाने के ऑफर' पर बोलीं सुप्रिया सुले- PM मोदी का ये बड़प्पन है

महिला सुरक्षा के लिए नागपुर पुलिस ने शुरू की पहल, फ्री में करेगी घर पर ड्रॉप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 9:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...