लाइव टीवी

BJP नेता राम कदम बोले- 'महाशिव' अघाड़ी का नाम बदलना चाहती है शिवसेना

News18India
Updated: November 21, 2019, 3:03 PM IST
BJP नेता राम कदम बोले- 'महाशिव' अघाड़ी का नाम बदलना चाहती है शिवसेना
महाराष्ट्र में शिवआघाड़ी के नाम बदलने पर भी बयानबाजी शुरू हो गई है. (डिजाइन फोटो)

बीजेपी (BJP) नेता राम कदम (Ram Kadam) ने कहा कि सुनने में यह भी आ रहा है कि वो (शिवसेना) महाशिव आघाड़ी का नाम बदलकर कुछ और कर रहे हैं. वह आघाड़ी से 'शिव' को हटाना चाहते हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 21, 2019, 3:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना (Shiv Sena) के सरकार बनाने की कवायद के बीच बीजेपी (BJP) के नेता राम कदम (Ram Kadam) ने शिवसेना पर हमला किया है. कदम ने कहा कि सुनने में यह भी आ रहा है कि वो (शिवसेना) महाशिव आघाड़ी का नाम बदलकर कुछ और कर रहे हैं. वह आघाड़ी से 'शिव' को हटाना चाहते हैं. महाराष्ट्र के लिए यह पवित्र नाम है. छत्रपति शिवाजी का नाम है. शिव शब्द हटाने का कारण क्या है यह मुझे समझ में नहीं आ रहा.

आपको बता दें कि शिवसेना के विधायक अब्दुल सत्तार ने कहा था कि उद्धव ठाकरे ने पार्टी के सभी 56 विधायकों को मुंबई बुला लिया है. हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में तस्वीर शुक्रवार को होने वाली बैठक के बाद ही पूरी तरह से स्पष्ट होगी. इसी के जवाब में बोलते हुए बीजेपी के नेता राम कदम ने यह बात कही.

सत्तार ने कहा कि सभी विधायकों की एक ही मांग है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ही बनें. उन्होंने कहा था कि हमें उद्धव ठाकरे को पांच साल के लिए मुख्यमंत्री के तौर पर देखना है. खबरों के मुताबिक, एनसीपी और कांग्रेस भी चाहती है कि गठबंधन होने के बाद उद्धव ठाकरे ही मुख्‍यमंत्री की कुर्सी पर बैठें.

'आधार, पैन कार्ड और कपड़े लाने को कहा'

शिवसेना के विधायक अब्‍दुल सत्तार ने बताया कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सभी विधायकों को आधार कार्ड, पैन कार्ड और पांच से छह दिनों के लिए कपड़े साथ लाने के आदेश दिए हैं. इन दिनों में सभी विधायक मुंबई में ही रहेंगे और कहीं नहीं जाएंगे.

ये भी पढ़ें-  महाराष्ट्र में सरकार के गठन की हलचल तेज़, शर्तों को लेकर आज फिर मंथन करेंगे NCP-कांग्रेस नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 3:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर