अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्र: बंदूकधारियों ने घर में घुसकर BJP नेता को गोलियों से भूना, भाई और बेटों को भी मार डाला

हमलावरों को भी चोंटे आई हैं. शुरुआती जांच में पता चला है कि हमलावर और मृत परिवार के बीच किसी बात को लेकर आपसी रंजिश थी. (File Photo)
हमलावरों को भी चोंटे आई हैं. शुरुआती जांच में पता चला है कि हमलावर और मृत परिवार के बीच किसी बात को लेकर आपसी रंजिश थी. (File Photo)

मामला जलगांव (Jalgaon) के भुसावल (Bhusawal) का है. अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर बीजेपी नेता रविंद्र खरात (Ravindra Kharat) सहित पांच की हत्या कर दी.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अज्ञात बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता रविंद्र खरात (Ravindra Kharat) और उनके परिवार के कई सदस्यों पर हमला कर उनकी हत्‍या कर दी है. इस हमले में रविंद्र खरात और उनके दो बेटों समेत पांच लोग मारे गए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जलगांव के भुसावल का है. कहा जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर बीजेपी नेता और उनके परिवार पर हमला किया है. सूत्रों के अनुसार, बदमाशों ने बीजेपी नेता रविंद्र खरात, उनके बेटों और दोस्तों पर चाकू से हमला किया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, स्थानीय पुलिस ने बताया कि यह घटना कल (रविवार) देर रात 10 बजे भुसावल के समता नगर में हुई. इस सामूहिक हत्‍याकांड से इलाके में तनाव जैसे हालात हैं. हमलावर ने पार्षद रविंद्र खरात के घर के आंगन में आकर अंधाधुंध गोलीबारी कर इस घटना को अंजाम दिया.

पत्नी रजनी खरात की हालत नाजुक
इस हमले में पार्षद रवींद्र बाबुराव खरात (55), उनके भाई सुनील बाबुराव खरात (56), बेटा प्रेमसागर खरात (26), छोटा बेटा रोहित उर्फ सोनू खरात (25) और रिश्तेदार सुमित गजरे (20) की मौत हो गई है. वहीं, बीजेपी पार्षद रविंद्र खरात की पत्नी रजनी खरात और उनका तीसरा बेटा हितेश और एक अन्य रिश्तेदार बुरी तरह से घायल हो गए हैं. इनकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.
तीन संदिग्‍ध गिरफ्तार


कहा जा रहा है कि हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर रविंद्र खरात के घर पर हमला करने आए थे. उन लोगों ने घर के आंगन में घुसते ही फायरिंग शुरू कर दी, जो भी सामने आया उसपर गोलियां बरसा दीं. भुसावल पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि इस हमले में हमलावरों ने पिस्टल, चाकू और पत्थर जैसी चीजों का इस्तेमाल किया था. हमलावरों को भी चोंटे आई हैं. शुरुआती जांच में पता चला है कि हमलावर और मृत परिवार के बीच किसी बात को लेकर आपसी रंजिश थी.

ये भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र: उम्मीदवार ने 10 रुपये के सिक्कों में चुनावी जमानत राशि जमा कराई

पेड़ कटाई पर बोलीं मुंबई मेट्रो चीफ- कई बार सृजन के लिए विनाश जरूरी होता है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज