लाइव टीवी

महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री का सियासी बयान बोले- राज्य में दोबारा होने चाहिए विधानसभा चुनाव

News18India
Updated: November 5, 2019, 12:54 PM IST
महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री का सियासी बयान बोले- राज्य में दोबारा होने चाहिए विधानसभा चुनाव
महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री ने राज्य में दोबारा विधानसभा चुनाव कराने की बात कही है. (डिजाइन फोटो)

जयकुमार रावल (Jaikumar Rawal) धुले में पार्टी की समीक्षा बैठक (Review meeting)में एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि भाजपा(BJP)-शिवसेना (shiv sena) के गठबंधन से भाजपा के कार्यकर्ताओं में गुस्सा है. रावल ने कहा कि भाजपा को शिवसेना के साथ सरकार बनाने के लिए शर्त में नहीं बंधना चाहिये.

  • News18India
  • Last Updated: November 5, 2019, 12:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra)की सियासी खेल दिनोंदिन उलझता जा रहा है. भाजपा (BJP) और शिवसेना (Shiv sena) में चल रहे तनाव के बीच महाराष्ट्र में सरकार नहीं बन पा रही है. इसी बीच महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री (Tourism minister) जयकुमार रावल ने अजीब बयान दिया है.

रावल ने कहा कि उनकी पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता राज्य में दोबारा से विधानसभा चुनाव (Assembly elections) कराने के पक्ष में हैं. उन्हें भरोसा है कि प्रदेश में दूसरी बार चुनाव हुये तो भाजपा को बहुमत मिलेगा और भाजपा (BJP)अकेले ही सरकार बना लेगी.

धुले में पार्टी की समीक्षा बैठक में पहुंचे थे रावल
रावल ने यह बात धुले में पार्टी की समीक्षा बैठक में एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कही. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का कहना है कि भाजपा को शिवसेना के साथ सरकार बनाने के लिए किसी भी शर्त में गठबंधन नहीं करना चाहिये. भाजपा को महाराष्ट्र में फिर से चुनाव लड़ना चाहियेव वह पूर्ण बहुमत से जीतकर आएगी.

रावल ने कहा कि कार्यकर्ताओं में गुस्सा है
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के करीबी माने जाने वाले रावल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को कहना है कि अगर भाजपा शिवसेना के साथ चुनाव ना लड़ती तब भाजपा की ज्यादा सीटें आती और आज यह समस्या पैदा ना होती. कई सीटों पर गठबंधन के कारण भाजपा चुनाव नहीं लड़ पाई इसको लेकर कार्यकर्ताओं में गुस्सा है.

आपको बता दें कि इस बार के विधानसभा चुनावों में भाजपा को 105 सीटें और शिवसेना 56 सीटें मिली हैं. महाराष्ट्र मौजूदा 13 वीं राज्य विधानसभा का कार्यकाल 9 नवंबर को समाप्त हो रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें- संजय राउत की BJP को खरी-खरी, बोले- महाराष्ट्र में अगला मुख्यमंत्री शिवसेना का ही

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...