BJP विधायक ने आपत्तिजनक वीडियो के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 6:40 PM IST
BJP विधायक ने आपत्तिजनक वीडियो के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
बीजेपी नेता नरेंद्र मेहता ने दर्ज कराई शिकायत

नवघर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मेहता की ओर से दायर शिकायत के अनुसार सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें गणेश आरती होती दिख रही है लेकिन उनकी वीडियो के साथ कुछ आपत्तिजनक शब्द जोड़ दिए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 6:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मीरा-भायंदर से भाजपा विधायक (BJP MLA) नरेन्द्र मेहता ने ठाणे पुलिस (Police) थाने में कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री वाली वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करके उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है. नवघर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मेहता की ओर से दायर शिकायत के अनुसार सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें गणेश आरती होती दिख रही है लेकिन उनकी वीडियो के साथ कुछ आपत्तिजनक शब्द जोड़ दिए गए हैं.

नरेन्द्र मेहता ने बताया कि विधायक का कहना है कि उन्हें बदनाम करने और उनके समर्थकों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए यह हरकत की गई है. उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ सोमवार को आईपीसी की धारा 295, 298, 500 और 501 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. अधिकारी ने बताया कि अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है.

गौरतलब है कि इससे पहले नरेंद्र मेहता तब भी चर्चा में आए थे जब उन्होंने अपनी पत्नी सुमन के जन्मदिन पर उन्हें साढ़े पांच करोड़ की लैबर्गिनी गिफ्ट की थी. इस महंगी कार को पाकर उनकी पत्नी सुमन खुशी से फूले नहीं समा रही थीं और कार को लेकर सड़क पर उतर गईं. उन्होंने मीरा भयंदर के भीड़भाड़ वाले इलाके में एक ऑटो में कार दे मारी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें:

'मुंबई की सड़कें ऐसी कि गाड़ी 80 KM प्रति घंटे की रफ्तार से आगे नहीं जा सकती'

महाराष्ट्र एटीएस की बड़ी कार्रवाई, 53 करोड़ की ड्रग्स जब्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 6:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...