लाइव टीवी

बार में लड़की के साथ नाचते हुए BJP विधायक का Video वायरल, दर्ज कराई शिकायत

भाषा
Updated: September 29, 2019, 3:19 PM IST
बार में लड़की के साथ नाचते हुए BJP विधायक का Video वायरल, दर्ज कराई शिकायत
बीजेपी विधायक ने विरोधियों पर छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है. (तस्वीर साभार- फेसबुक)

BJP विधायक ने अपने विरोधियों के खिलाफ उनकी छवि धूमिल करने का एक मामला दर्ज कराया है. उनके एक ‘बार’ में एक लड़की के साथ कथित तौर पर नाचने का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) होने के बाद उन्होंने यह शिकायत दर्ज कराई है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 29, 2019, 3:19 PM IST
  • Share this:
गोंदिया. महाराष्ट्र (Maharashtra) के भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक संजय पुरम (Sanjay Puram) ने अपने विरोधियों के खिलाफ उनकी छवि धूमिल करने का एक मामला दर्ज कराया है. उनके एक ‘बार’ में एक लड़की के साथ कथित तौर पर नाचने का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) होने के बाद उन्होंने यह शिकायत दर्ज कराई है.

गोंदिया जिले की आमगांव-देवरी सीट से विधायक वीडियो में लड़की का हाथ पकड़े और हाथ में शराब की बोतल लिए बॉलीवुड गाने पर नाचते नजर आ रहे हैं. विधायक ने दावा किया है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है और वीडियो में उनके जैसा दिखने वाला कोई व्यक्ति है. वो वीडियो में नहीं हैं.

चुनाव से पहले छवि धूमिल करने की कोशिश
पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि पुरम ने गुरुवार को देवरी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 500 के तहत मामला दर्ज कराया है. पुरम ने पत्रकारों से कहा कि अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यह उनकी छवि धूमिल करने के लिए उनके विरोधियों की एक 'साजिश' है.

21 अक्टूबर को राज्य में होना है मतदान
महाराष्ट्र में अगले महीने ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान भी कर दिया है. राज्य की 288 सीटों के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी और इसके तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे. फिलहाल राज्य में बीजेपी-शिवसेना सत्ता में है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

शरद पवार के समर्थन में उतरी शिवसेना, बोली- उनपर लगे आरोपों पर विश्वास नहीं

गोवा: नाबालिग से बलात्कार के मामले में BJP MLA के खिलाफ आरोप तय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 3:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...