सेल्‍फी विवाद के बाद अब महाराष्‍ट्र के मंत्री का बाढ़ में तैरते हुए वीडियो आया सामने

पांच बार के विधायक और मंत्री गिरीश महाजन शनिवार को महाराष्‍ट्र के सांगली (sangali) में गए थे. जहां बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में दौरा करते हुए उन्‍होंने बोट पर बैठकर हंसते हुए सेल्‍फी (Selfie) ली. इस सेल्‍फी के सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने के बाद लोगों ने खासी नाराजगी जाहिर की.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 12:11 PM IST
सेल्‍फी विवाद के बाद अब महाराष्‍ट्र के मंत्री का बाढ़ में तैरते हुए वीडियो आया सामने
सेल्‍फी विवाद के बाद महाराष्‍ट्र के मंत्री गिरीश महाजन का वीडियो आया सामने.
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 12:11 PM IST
महाराष्‍ट्र में आई बाढ़ (Maharashtra flood) के दौरान बोट पर सेल्‍फी वायरल होने के बाद विवादों में फंसे महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री गिरीश महाजन (Minister Girish Mahajan) का एक वीडियो बीजेपी (BJP) ने शेयर किया है. अपने ट्विटर हेंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी की ओर से लिखा गया है कि महाराष्‍ट्र के मंत्री गिरीश महाजन बाढ़ प्रभावित गांव (Flood hit village) में तैरकर जाते हुए. वहीं नीचे लिखा है कि इस तरह बीजेपी सबका विश्‍वास जीतती है.

गौरतलब है कि पांच बार के विधायक और मंत्री गिरीश महाजन शनिवार को महाराष्‍ट्र के सांगली (sangali) में गए थे. जहां बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में दौरा करते हुए उन्‍होंने बोट पर बैठकर हंसते हुए सेल्‍फी (Selfie) ली. इस सेल्‍फी के सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने के बाद लोगों ने खासी नाराजगी जाहिर की. इस दौरान कई लोगों ने गिरीश महाजन को सेल्‍फी बीजेपी मिनिस्‍टर (BJP selfie minister) तक कह दिया.

ऐसे में कहा जा रहा है कि उस घटना को संभालने के लिए अब बीजेपी ने यह वीडियाे शेयर किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें

नहीं दी सोने की चेन और बुलेट तो शौहर ने दिया बीवी को तीन तलाक, केस दर्ज

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 12:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...