BMC डिजास्टर मैनेजमेंट ने जारी की आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर

मुम्बई में ब्रिज गिरने के चलते बीएमसी की डिजास्टर मैनेजमेंट ने आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर जारी की है. जिस वक्त फुटओवर ब्रिज गिरा, उस वक्त कई गाड़ियां उसके नीचे से गुजर रही थी. जिसके चलते हताहतों की संख्या काफी बढ़ गई.

News18Hindi
Updated: March 14, 2019, 9:59 PM IST
BMC डिजास्टर मैनेजमेंट ने जारी की आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: March 14, 2019, 9:59 PM IST
मुम्बई में ब्रिज गिरने के चलते बीएमसी की डिजास्टर मैनेजमेंट ने आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर जारी की है. ये नंबर इस प्रकार हैं-1916, 9833806409, 022-22621855, 022-22621955. दरअसल मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन के पास फुट ओवर ब्रिज गिर गया है, जिसके मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. इस हादसे में अबतक 15-16 लोगों के घायल होने की खबर है. फुटओवर ब्रिज सीएसटी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 1 के बीटी लेन के पास गिरा है. मौके पर राहत और बचाव का काम जारी है. मुंबई पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई हैं. खबरों के अनुसार 8 लोगों को मलबे से निकाला गया है और 4 लोगों की हालत गंभीर है. जिस वक्त फुटओवर ब्रिज गिरा, उस वक्त कई गाड़ियां उसके नीचे से गुजर रही थी. उनके ऊपर भी फुटओवर ब्रिज का मलबा गिरा है. जिसके चलते हताहतों की संख्या काफी बढ़ गई. जानकारी के मुताबिक, यह पुल 30 साल से भी ज्यादा पुराना है. अभी भी मलवे को हटाने का काम जारी है. आशंका जाहिर की जा रही है कि मलवे के अंदर अभी भी कई लोग दबे हो सकते हैं. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस बात की भी जांच शुरू कर दी गई है कि फुट ओवर ब्रिज आखिर गिर कैसे पड़ा. वहीं मुंबई में फुट ओवरब्रिज हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि मेरी कामना है कि घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. महाराष्ट्र सरकार प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें: सीएम फडणवीस ने हादसे पर जताया दुख, मंत्री बोले- पुल में मरम्मत की जरूरत थी एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...