लाइव टीवी

समुद्र तट पर बहता हुआ मिला काले रंग का सूटकेस, अंदर थे शरीर के कटे हुए अंग

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 5:46 PM IST
समुद्र तट पर बहता हुआ मिला काले रंग का सूटकेस, अंदर थे शरीर के कटे हुए अंग
घटना माहिम बीच की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने जब उस सूटकेस (Suitcase ) को खोला तो उसमें एक अज्ञात व्यक्ति का क्षत-विक्षत श‍व (Body Parts Of dead body) बरामद हुआ. जिस जगह से सूटकेस बरामद हुआ है, उस जगह पर पुलिस (Police) ने घेराबंदी कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 5:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई (Mumbai) में समुद्र तट पर एक सूटकेस मिला है. इस सूटकेस में किसी अज्ञात व्‍यक्ति के कटे हुए अंग (Body Parts Of Man) भरे हुए थे. जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस (Suitcase) को अपने कब्‍जे में ले लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात व्यक्ति का क्षत-विक्षत श‍व अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस (Police) अज्ञात शव की पहचान के लिए लोगों से पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को कुछ लोगों ने मखदूम शाह बाबा मजार के निकट माहिम तट पर एक काले रंग के सूटकेस को पानी में बहते हुए देखा. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सूटकेस को पानी से बाहर निकलवाया. जब पुलिस ने उस सूटकेस को खोला तो उसमें एक अज्ञात व्यक्ति का क्षत-विक्षत श‍व बरामद हुआ. जिस जगह से सूटकेस बरामद हुआ है उस जगह पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी है.

शव की शिनाख्त नहीं हो सकी
मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार को कॉल आया कि मखदूम शाह बाबा मजार के निकट माहिम तट पर एक काले रंग का सूटकेस पानी में बह रहा है. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सूटकेस को कब्जे में ले लिया. उन्होंने बताया कि सूटकेस को जब खोला गया तो इसमें दाहिना पैर और बाएं हाथ के अलग-अलग हिस्से कटे हुए मिले. वहीं, लाश के सभी अंगों की तलाश में समंदर के मछुआरों की मदद से सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो सकी है.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने बताया कि शरीर के हिस्सों को जांच के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा गया है. अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति की पहचान स्थापित करने की कोशिश हो रही है. इसके साथ ही पुलिस ने अज्ञात में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही मजार और उसके आसपास की इमारतों में लगे सीसीटीवी फैटेज को खंगाला जा रहा है ताकि सूटकेस फेंकने वाले की कोई पहचान मिल सके.

गुमशुदा हुए लोगों की जानकारी खंगाल रही पुलिसपुलिस के मुताबिक, अब तक ये साफ नहीं है कि ये किसी महिला की लाश है या किसी पुरुष की. सूटकेस में मिले इन मानव अंगों के बाद माहिम पुलिस ने सभी पुलिस स्टेशनों को अलर्ट कर दिया है और गुमशुदा हुए लोगों की जानकारी खंगालना शुरू कर दिया है.

(भाषा इनपुट के साथ)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 5:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर